scriptT20 World Cup 2024: भारत-पाक मैच के दौरान आसमान में दिखा खास संदेश, नहीं देख पाए तो यहां देखें पूरा वीडियो | ind vs pak t20 world cup 2024 aircraft carrying Release Imran Khan the message in Nassau New York | Patrika News
क्रिकेट

T20 World Cup 2024: भारत-पाक मैच के दौरान आसमान में दिखा खास संदेश, नहीं देख पाए तो यहां देखें पूरा वीडियो

IND vs PAK Highlights: भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को नासाउ के काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मुकाबले के दौरान आसमान में इमरान खान के समर्थकों द्वारा एक खास संदेश देखने को मिला।

नई दिल्लीJun 10, 2024 / 03:11 pm

Vivek Kumar Singh

IND vs PAK Highlights: भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को नासाउ के काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मुकाबले के दौरान आसमान में इमरान खान के समर्थकों द्वारा एक खास संदेश देखने को मिला।
India vs Pakistan T20 World Cup Highlights: रविवार को न्यूयॉर्क के नासाउ क्रिकेट स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान की टीमें आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 19वें मुकाबले में आमने सामने हुईं। इस मैच में भारतीय टीम ने पाकिस्तान पर अपना दबदबा कायम रखते हुए शानदार जीत हासिल की। इस हार के बाद पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप की अंत तालिका में चौथे स्थान पर खिसक गई है। इस मैच के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे और सिविल ड्रेस में भी फैंस के बीच सुरक्षाकर्मी तैनात थे। इसके बावजूद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के समर्थकों ने आसमान के जरिए एक खास संदेश दिया।

IND vs PAK के दौरान आसमान से दिया खास मैसेज

मैच के दौरान आसमान में एक एयरक्राफ्ट देखा गया, जिसके पीछे एक संदेश लिखा था, ‘इमरान खान को रिलीज करो।’ आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और देश के पूर्व प्रधानमंत्री को करप्शन के चार्ज में जेल में बंद कर दिया गया है। इमरान की कप्तानी में ही पाकिस्तान ने इकलौटा वनडे वर्ल्ड कप जीता है। 1992 में रिटायरमेंट से वापसी के बाद इमारन ने पाकिस्तान को विश्व चैंपियन बनाया था। उसके बाद वह चुनाव लड़े और प्रधानमंत्री भी बने।
नासाउ के काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी 10 विकेट गंवाकर 119 रन बनाए। यह टी20 वर्ल्ड कप इतिहास में पहला मौका था, जब भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ ऑलआउट हुई थी। इसके बाद भारतीय गेंदबाजों और ऋषभ पंत की शानदार कीपिंग की बदौलत टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 6 रन से हरा दिया। पाकिस्तान लगातार 2 मैच हारकर ग्रुप A में चौथे स्थान पर है और पहले दौर से बाहर होने से ज्यादा दूर नहीं है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / T20 World Cup 2024: भारत-पाक मैच के दौरान आसमान में दिखा खास संदेश, नहीं देख पाए तो यहां देखें पूरा वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो