scriptदीपक हुडा ने टी-20 इंटरनेशनल करियर का लगाया पहला शतक, आयरलैंड के गेंदबाजों की उड़ाई धज्जियां | Patrika News
क्रिकेट

दीपक हुडा ने टी-20 इंटरनेशनल करियर का लगाया पहला शतक, आयरलैंड के गेंदबाजों की उड़ाई धज्जियां

आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में दीपक हूडा ने जबरदस्त बल्लेबाजी कर अपने करियर का पहला शतक लगाया। उन्होंने आयरिश गेंदबाजों की हालत खराब कर दी और टीम इंडिया को अच्छे स्कोर तक पहुंचाया।

Jun 28, 2022 / 11:54 pm

Joshi Pankaj

ind vs ire 2nd t20 deepak hooda hits first century

दीपक हूडा का कमाल

आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में दीपक हूडा ने इतिहास रच दिया है। हूडा ने अपने टी-20 करियर का पहला शतक जड़ा। वो 104 रन बनाकर आउट हुए। हूडा ने 55 गेंदों में शानदार शतक लगाया। दीपक हूडा की ये बेहतरानी पारी थी और इस वजह से ही टीम इंडिया ने 7 विकेट पर 225 रन बनाए।
दीपक हूडा ने खेली शानदार पारी

हूडा ने अपनी इस पारी में 9 चौके और 6 सिक्स लगाए। आपको बता दें इससे पहले उन्होंने 4 टी-20 में सिर्फ 68 रन ही बनाए थे। आयरलैंड के खिलाफ पहले मुकाबले में भी दीपक हूडा ने 47 रन बनाए थे। हूडा अब धीरे-धीरे वर्ल्ड कप टीम में अपनी जगह पक्की कर रहे हैं। एक ऑलराउंडर के रूप में अब वो अपना अलग नाम बना रहे हैं। उनकी ये पारी अब याद रखी जाएगी। इंग्लैंड सीरीज के लिए भी टीम में अब हूडा ने अपनी जगह पक्की कर ली है। इस पारी से जरूर टीम मैनेजमेंट भी खुश होगा। दीपक हूडा को पहली बार ओपनिंग करने का मौका मिला और उन्होंने इसका फायदा भी उठाया।

ये भी पढ़ें- टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की बल्लेबाजी के टॉप-3 में Virat Kohli को नहीं मिलेगी जगह, दिग्गज का बयान
टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। शुरूआत में ये फैसला अच्छा नहीं रहा क्योंकि ईशान किशन सिर्फ 3 रन बनाकर तेज गेंदबाज मार्क अडायर का शिकार हो गए। इसके बाद दीपक हूडा और संजू सैमसन ने जबरदस्त पारी खेली। संजू सैमसन ने भी 77 रन बनाए। टीम इंडिया ने आयरलैंड के खिलाफ मजबूत स्कोर खड़ा किया। टीम इंडिया अब 2-0 से इस सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी।

ये भी पढ़ें- इयोन मोर्गन के रिटायरमेंट के बाद इंग्लैंड की वनडे और टी-20 टीम को मिला नया कप्तान!

Hindi News/ Sports / Cricket News / दीपक हुडा ने टी-20 इंटरनेशनल करियर का लगाया पहला शतक, आयरलैंड के गेंदबाजों की उड़ाई धज्जियां

ट्रेंडिंग वीडियो