scriptIND vs BAN मैच में टीम को लगा बड़ा झटका, इस खिलाड़ी के हाथ में आए 6 टांके, एक हफ्ते तक नहीं उतरेगा मैदान पर | ind vs ban bangladesh team suffered a big setback pacer shoriful Islam got 6 stitches on his hand | Patrika News
क्रिकेट

IND vs BAN मैच में टीम को लगा बड़ा झटका, इस खिलाड़ी के हाथ में आए 6 टांके, एक हफ्ते तक नहीं उतरेगा मैदान पर

T20 World Cup 2024 से पहले भारत बांग्लादेश वॉर्म अप मैच में हार्दिक पांड्या के शॉट पर चोटिल हुए शोरफुल इस्लाम की इंजरी पर बड़ा अपडेट आया है। उनके हाथ में 6 टांके आए है, जिस कारण वह एक हफ्ते तक मैदान पर नजर नहीं आएंगे। वर्ल्ड कप से पहले बांग्‍लादेश के लिए ये किसी बड़े झटके से कम नहीं है।

नई दिल्लीJun 02, 2024 / 11:32 am

lokesh verma

IND vs BAN
T20 World Cup 2024 का धमाकेदार आगाज मेजबान अमेरिका और कनाडा के मैच से हुआ है। अमेरिका ने इस मुकाबले में कनाडा के खिलाफ 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की है। बता दें कि इस मुकाबले से पहले भारत और बांग्‍लादेश के बीच टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 का वॉर्म अप मैच खेला गया था, जिसमें भारत ने 60 रन से जीत दर्ज की। इस वॉर्म अप मैच में बांग्‍लादेश को टी20 वर्ल्‍ड कप के अपने अभियान से पहले बड़ा झटका उस समय लगा, जब हार्दिक पांड्या के शॉट को कैच में तब्‍दील करने के प्रयास में शोरफुल इस्लाम के हाथ में चोट लग गई। अब उनकी इंजरी पर बड़ा अपडेट आया है, जो किसी झटके से कम नहीं है।

श्रीलंका के खिलाफ खेलना मुश्किल

बांग्लादेश के पेसर शोरफुल इस्लाम का बायां हाथ जख्‍मी हो गया है। शनिवार को न्यूयॉर्क में भारत के खिलाफ वॉर्म अप मैच में चोट लगने के बाद उनके हाथ पर छह टांके आए हैं। क्रिकबज की रिपोर्ट की मानें तो उन्हें अब रिकवर होने में करीब एक हफ्ते का समय लगेगा। ऐसे में उनका श्रीलंका के खिलाफ 7 जून को डलास में खेलना मुश्किल नजर आ रहा है।

भारत के खिलाफ की काफी किफायती गेंदबाजी

बता दें कि शोरफुल इस्लाम भारत के खिलाफ अभ्‍यास मैच में सबसे सफल गेंदबाजों में से एक रहे। उन्होंने इस मैच में 3.5 ओवर में 26 रन देते हुए एक विकेट चटकाया। उनके चौथे ओवर की सेकंड लास्‍ट गेंद, जो कि यॉर्कर थी, उस पर हार्दिक पांड्या ने सीधा शॉट खेला। शोरफुट ने कैच पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन गेंद उनके बाएं हाथ की तर्जनी उंगली और हथेली पर जा लगी।
यह भी पढ़ें

T20 World Cup 2024: ऑस्ट्रेलियाई खेमे के लिए बुरी खबर, कप्तान मिचेल मार्श नहीं करेंगे गेंदबाजी

हथेली पर आ गई थी काफी सूजन

शोरफुल इस्लाम के चोटिल होने के बाद उन्‍हें बिना ओवर पूरा कराए मैदान से बाहर ले जाया गया। उनकी हथेली पर काफी सूजन आ गई थी। अब उनकी चोट पर अपडेट आया है कि हथेली और उंगली के बीच छह टांके आए हैं। इसकी रिकवरी में अभी करीब एक हफ्ते का समय लगेगा। बांग्‍लादेश के इस किफायती गेंदबाज के चोटिल होने से टीम को काफी नुकसान हो सकता है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs BAN मैच में टीम को लगा बड़ा झटका, इस खिलाड़ी के हाथ में आए 6 टांके, एक हफ्ते तक नहीं उतरेगा मैदान पर

ट्रेंडिंग वीडियो