scriptभारत-अफगानिस्तान मैच से पहले आसमान में छाए बादल, जानें कैसा रहेगा दिल्‍ली का मौसम | ind vs afg weather updates world cup 2023 delhi weather forecast | Patrika News
क्रिकेट

भारत-अफगानिस्तान मैच से पहले आसमान में छाए बादल, जानें कैसा रहेगा दिल्‍ली का मौसम

वर्ल्ड कप 2023 के तहत आज 11 अक्‍टूबर को 9वां मुकाबला भारत और अफगानिस्तान के बीच दिल्‍ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम में दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा। क्‍या बारिश इस मैच का मजा किरकिरा कर सकती है? आइये जानते आज दिल्‍ली का मौसम कैसा रहेगा?

Oct 11, 2023 / 09:24 am

lokesh verma

ind-vsafg.jpg

भारत-अफगानिस्तान मैच से पहले आसमान में छाए बादल, जानें कैसा रहेगा दिल्‍ली का मौसम।

वर्ल्ड कप 2023 के तहत आज 11 अक्‍टूबर को 9वां मुकाबला भारत और अफगानिस्तान के बीच दिल्‍ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम में दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा। अफगानिस्‍तान की टीम जहां इस मैच में जीत का खाता खोलने की उम्‍मीद से उतरेगी। वहीं, रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम लगातार दूसरी जीत दर्ज करने उतरेगी। भारत-अफगानिस्‍तान मैच से पहले दिल्‍ली में हल्‍के बादल छाए हुए हैं। क्‍या बारिश इस मैच का मजा किरकिरा कर सकती है? आइये जानते आज दिल्‍ली का मौसम कैसा रहेगा?

भारत-अफगानिस्‍तान मैच से पहले दिल्ली में आज सुबह से ही हल्के बादल छाए हुए हैं। इसके साथ ही दिनभर आसमान में बादलों की आवाजाही जारी रहेगी। मौसम विभाग की मानें तो मैच के दौरान बारिश की कोई उम्‍मीद नहीं है। दिल्ली में मौसम पूरी तरह से साफ रहेगा। बादलों की आवाजाही के बीच दर्शक मुकाबले का लुत्‍फ उइा सकेंगे।

गर्म रहेगा दिल्‍ली का मौसम

भारत-अफगानिस्‍तान मैच के दिन आज दिल्‍ली का मौसम थोड़ा गर्म रहेगा। दिन में अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने की उम्‍मीद है। वहीं, शाम को तापमान 27 डिग्री सेल्सियस तक गिर सकता है। इस तरह कुल मिलाकर दर्शकों के लिए दिल्ली का मौसम फिलहाल पूरी तरह से परफेक्ट है।

पिछले मैच में हुई रनों की बारिश

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम की पिच की बात करें तो यहां हमेशा से ही बल्‍लेबाजों को मदद मिलती रही है। यहां दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच खेले गए पिछले मैच में भी जमकर रन बरसे थे। उस मैच में कुल 754 रन बने थे। आज के मुकाबले में भी पिछले मैच की तरह ही रन बरसने की उम्‍मीद है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / भारत-अफगानिस्तान मैच से पहले आसमान में छाए बादल, जानें कैसा रहेगा दिल्‍ली का मौसम

ट्रेंडिंग वीडियो