scriptमैं थोड़ा इमोशनल हो गया था… टेस्‍ट क्रिकेट में शानदार वापसी पर बोले ऋषभ पंत | I got a little emotional Rishabh Pant said on his wonderful comeback in Test cricket | Patrika News
क्रिकेट

मैं थोड़ा इमोशनल हो गया था… टेस्‍ट क्रिकेट में शानदार वापसी पर बोले ऋषभ पंत

Rishabh Pant on Comeback: टेस्ट क्रिकेट में फिर से वापसी करना मेरे लिए काफ़ी अच्छा अहसास है। शतक बनाने के बाद मैं थोड़ा इमोशनल हो गया था। हालांकि दिन के अंत में फ़ील्ड पर बने रहना मेरे लिए सबसे ज़्यादा महत्वपूर्ण है।

नई दिल्लीSep 22, 2024 / 03:45 pm

lokesh verma

Rishabh Pant on Comeback: चोट के दो साल बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर रहे विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में भारत की दूसरी पारी में शानदार शतक लगाया और शुभमन गिल के साथ शतकीय साझेदारी की जिसकी बदौलत भारत ने मेहमान टीम को 280 रन से हराकर दो मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। मैच के बाद ऋषभ पंत ने कहा ने कहा कि चेन्नई में खेलना मुझे काफ़ी अच्छा लगता है। इंजरी के बाद मुझे तीनों फॉर्मेट में वापसी करनी थी। उसके बाद यह मेरा पहला टेस्ट मैच था। मैं इस वापसी को हर दिन सेलीब्रेट कर रहा हूं। यह थोड़ा इमोशनल मामला भी था। मैं अपने हर मुक़ाबले में अच्छा स्कोर बनाना चाह रहा था।

मुझे नहीं पता कि लोग मेरे बारे में क्या कहते हैं…

पंत ने कहा कि टेस्ट क्रिकेट में फिर से वापसी करना मेरे लिए काफ़ी अच्छा अहसास है। शतक बनाने के बाद मैं थोड़ा इमोशनल हो गया था। हालांकि दिन के अंत में फ़ील्ड पर बने रहना मेरे लिए सबसे ज़्यादा महत्वपूर्ण है। मुझे नहीं पता कि लोग मेरे बारे में क्या कहते हैं, लेकिन मैं अपनी तरह से किसी भी परिस्थिति को समझता हूं। एक समय पर हमने 30 के स्कोर पर तीन विकेट गंवा दिए थे और मैं एक पार्टनरशिप बनाना चाह रहा था और उसके लिए मैदान पर मेरे साथ एक ऐसा खिलाड़ी थी, जिसके साथ मेरा रिश्ता काफी ज्यादा अच्छा है।
यह भी पढ़ें

भारत बनाम बांग्लादेश दूसरे टेस्‍ट की टिकट कैसे खरीदें, जानें स्‍टेप बाय स्‍टेप पूरा प्रोसेस

भारत की जीत में महत्वपूर्ण योगदान

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने दूसरी पारी में 109 रन बनाए और गिल (नाबाद 119) के साथ 167 रन की जबरदस्त साझेदारी की, जिसने भारत की जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

Hindi News / Sports / Cricket News / मैं थोड़ा इमोशनल हो गया था… टेस्‍ट क्रिकेट में शानदार वापसी पर बोले ऋषभ पंत

ट्रेंडिंग वीडियो