scriptHasin Jahan ने एक शख्स के साथ बेहद उत्तेजक तस्वीर पोस्ट की, बताया क्रिकेटर शमी | Hasin Jahan posted a very provocative picture with a man | Patrika News
क्रिकेट

Hasin Jahan ने एक शख्स के साथ बेहद उत्तेजक तस्वीर पोस्ट की, बताया क्रिकेटर शमी

Hasin Jahan ने अपनी न्यूड तस्वीर पोस्ट करते हुए Mohammed Shami पर ताना मारा है। उन्होंने लिखा है कि कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई।

May 31, 2020 / 12:42 pm

Mazkoor

Mohammed Shami Hasin Jahan

Mohammed Shami Hasin Jahan

नई दिल्ली : टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के साथ दो-तीन साल से जहां क्रिकेट मैदान पर सबकुछ अच्छा-अच्छा चल रहा है, वहीं निजी जीवन में वह परेशानी का सामना कर रहे हैं। उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा, महिलाओं से अफेयर और मैच फिक्सिंग (Match Fixing) जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं, जिनकी जांच चल रही है। दाम्पत्य जीवन में खटास आ जाने के बाद से ये दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। इन तमाम विवादों के बीच जहां मोहम्मद शमी इस मामले पर हमेशा चुप रहते हैं, वहीं हसीन जहां शमी पर लगातार कोई न कोई आरोप लगाती रहती हैं या फिर शमी पर तंज कसने का मौका तलाशती रहती हैं। इसी कड़ी में इस बार उन्होंने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक बेहद उत्तेजक तस्वीर डाली है और संकेतों में शमी पर फिर ताना मारा है। लिखा है- ‘कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई।’

इंस्टाग्राम पोस्ट में शमी जैसा एक व्यक्ति भी दिख रहा है

हसीन जहां ने एक व्यक्ति के साथ न्यूड तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है। यह व्यक्ति मोहम्मद शमी दिख रहा है। हालांकि यह नहीं कहा जा सकता कि वह व्यक्ति मोहम्मद शमी ही हैं या कोई और या फिर यह तस्वीर कहां की है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए हसीन जहां ने लिखा है क्रिकेटर शमी अहमद के साथ। इसके अलावा इस तस्वीर पर एक मैसेज भी उन्होंने लिखा है। उन्होंने लिखा है- ‘कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई। झूठ बुर्का डालकर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता। मगरमच्छ के आंसू कुछ दिनों का ही सहारा होते हैं।

मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच करीब दो साल से विवाद चल रहा है। हसीन जहां ने अपने पति मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा और दूसरी महिला से संबंध का आरोप लगाया था और कुछ चैट भी सोशल मीडिया पर डाला था। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि मोहम्म्द शमी का परिवार उन्हें जान से मारना चाहता है। हसीन जहां इतने पर ही नहीं रुकी थीं। उन्होंने शमी पर स्पॉट फिक्सिंग का भी आरोप लगाया था। लॉकडाउन के दौरान इन सारे मुद्दों पर बात करते हुए मोहम्मद शमी ने रोहित शर्मा से इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान यहां तक कहा था कि वह इस विवाद के शुरुआत में अवसाद में चले गए थे और उनके मन में कई बार आत्महत्या का ख्याल आया था।

Hindi News/ Sports / Cricket News / Hasin Jahan ने एक शख्स के साथ बेहद उत्तेजक तस्वीर पोस्ट की, बताया क्रिकेटर शमी

ट्रेंडिंग वीडियो