scriptआईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी कोरोना संक्रमित, एयरलिफ्ट कर ले जाया गया लंदन | former ipl chairman lalit modi on oxygen support after covid positive two time in two weeks | Patrika News
क्रिकेट

आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी कोरोना संक्रमित, एयरलिफ्ट कर ले जाया गया लंदन

आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी कोरोना संक्रमित होने के बाद ऑक्सीजन स्पोर्ट पर हैं। ललित मोदी ने खुद ही अपने स्वास्थ्य के बारे में सोशल मीडिया पर अपडेट दिया है। उन्होंने बताया कि उन्हें मेक्सिको से एयरलिफ्ट कर लंदन ले जाया गया है।

Jan 14, 2023 / 10:25 am

lokesh verma

former-ipl-chairman-lalit-modi-on-oxygen-support-after-covid-positive-two-time-in-two-weeks.jpg

आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी कोरोना संक्रमित, एयरलिफ्ट कर ले जाया गया लंदन।

आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने खुलासा किया कि वह दो सप्ताह में दो बार कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद ऑक्सीजन स्पोर्ट पर हैं। 59 वर्षीय ललित ने अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने बताया कि तीन सप्ताह के कारावास के बाद उन्हें मेक्सिको से एयरलिफ्ट कर लंदन ले जाया गया है। ललित मोदी ने मेक्सिको और लंदन में इलाज करने वाले डॉक्टरों का शुक्रिया अदा करते हुए उन्हें सुपरस्टार बताया है।
ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अस्पताल के बिस्तर से अपनी फोटो शेयर करते हुए कहा कि इन्फ्लुएंजा और निमोनिया के बाद दो सप्ताह में दो बाद कोविड के साथ तीन सप्ताह के कारावास के बाद उन्हें इलाज के लिए लाया गया है। उन्होंने मेक्सिको और लंदन के दो डॉक्टरों को सुपरस्टार बताते हुए कहा कि उन्हें एयर एम्बुलेंस के माध्यम से लंदन में सकुशल उतरवाया गया।

‘दुर्भाग्य से ऑक्सीजन सपोर्ट पर’

उन्होंने आगे कहा कि दुर्भाग्य से अभी भी 24 गुणा 7 से ऑक्सीजन पर हैं। मेरे लिए प्रार्थना करने वालों के लिए सभी को धन्यवाद। मैं सभी का बहुत आभारी हूं। एक अन्य पोस्ट में ललित मोदी ने दो डॉक्टरों के बारे में भी उल्लेख किया है, जिन्होंने उनकी देखभाल की है।

यह भी पढ़े – पृथ्वी शॉ की टी20 में एंट्री तो सूर्यकुमार खेलेंगे टेस्ट, जानें टीम इंडिया से कौन बाहर और कौन अंदर

सुष्मिता सेन से रिश्ते को लेकर चर्चा में रहे

बता दें कि ललित मोदी पिछले साल उस समय एक बार फिर सुर्खियों में थे, जब उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन से अपने रिश्ते की बात का खुलासा किया था। उन्होंने जुलाई 2022 में सुष्मिता सेन से रिश्ते को लेकर दोनों की कई फोटो पोस्ट की थीं। हालांकि, सुष्मिता सेना ने ललित मोदी के साथ डेटिंग को लेकर किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं की थी।

यह भी पढ़े – केएल राहुल और अथिया इस तारीख को करेंगे शादी, ये हस्तियां बनेंगी मेहमान

Hindi News/ Sports / Cricket News / आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी कोरोना संक्रमित, एयरलिफ्ट कर ले जाया गया लंदन

ट्रेंडिंग वीडियो