scriptभारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का होगा दबदबा, पूर्व दिग्गज का दावा | former cricketer callum ferguson said david warner will dominate test series against India | Patrika News
क्रिकेट

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का होगा दबदबा, पूर्व दिग्गज का दावा

IND vs AUS Test Series : पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर कैलम फर्ग्युसन का दावा है कि डेविड वार्नर फरवरी-मार्च में भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में भी अपना दबदबा बनाएंगे। फर्ग्युसन ने कहा कि वार्नर ने जिस तरह की फॉर्म में हैं, उसे देखकर लगता है कि वह हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होंगे। वहीं, पूर्व क्रिकेटर मार्क ह्यूज ने भी फर्ग्युसन के सुर में सुर मिलाए हैं।

Dec 31, 2022 / 03:57 pm

lokesh verma

former-cricketer-callum-ferguson-said-david-warner-will-dominate-test-series-against-india.jpg

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का होगा दबदबा।

IND vs AUS Test Series : श्रीलंका के खिलाफ तीन-तीन मैचों की टी20 और वनडे सीरीज आस्ट्रेलिया की टीम फरवरी में भारत के दौरे पर आएगी। जहां भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर कैलम फर्ग्युसन ने दावा किया है कि अनुभवी ओपनर डेविड वार्नर अगले वर्ष फरवरी-मार्च में भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में अपना दबदबा बनाएंगे। फर्ग्युसन ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ डेविड वार्नर ने जिस तरह की फॉर्म दिखाई है। उसे देखकर मुझे अहसास हो रहा है कि वार्नर हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होंगे।
पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर फर्ग्युसन की यह टिप्पणी वार्नर के मेलबर्न में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट में 255 गेंदों में शानदार दोहरा शतक बनाने के बाद आई है। जिसके ऑस्ट्रेलिया ने पारी और 182 रन से जीतकर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। सिडनी में तीसरा और अंतिम टेस्ट हो जाने के बाद ऑस्ट्रेलिया का अगला कार्यकाल भारत का चार टेस्टों का दौरा होगा।

भारत में कोई टेस्ट शतक नहीं लगा सके वार्नर

बता दें कि डेविड वार्नर ने मेलबर्न टेस्ट में 8000 रनों का आंकड़ा पार किया था। वह इस दौरे में सबसे अनुभवी खिलाड़ी होंगे जो भारत का इससे पहले तीन बार टेस्ट दौरा कर चुके हैं। लेकिन, वह भारत में अब तक कोई शतक तक नहीं बना सके हैं। उनका भारत जमीन पर महज 24.25 का औसत है।

यह भी पढ़े – रातोंरात चमकी बिहार के युवक की किस्मत, ड्रीम 11 पर महज 49 रुपये लगाकर बना करोड़पति

मार्क ह्यूज ने भी मिलाए सुर में सुर

फर्ग्युसन ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि जो फॉर्म उन्होंने यहां दिखाई है, उससे उन्हें लम्बे समय तक बल्लेबाजी करने का अहसास हो रहा है। मुझे लगता है कि वह शुरुआती चरण में हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होंगे। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मर्व ह्यूज ने भी फर्ग्युसन के विचारों का समर्थन किया है और कहा कि उन्हें कभी नहीं लगा था कि वार्नर का टेस्ट टीम में स्थान खतरे में है।

यह भी पढ़े – आईपीएल में ऋषभ पंत नहीं खेले तो कौन होगा दिल्ली का कप्तान, ये दो दिग्गज हैं दावेदार

Hindi News/ Sports / Cricket News / भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का होगा दबदबा, पूर्व दिग्गज का दावा

ट्रेंडिंग वीडियो