scriptइंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में युजवेंद्र चहल ने मारा ‘चौका’, टीम इंडिया को मिला 247 रनों का लक्ष्य | Patrika News
क्रिकेट

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में युजवेंद्र चहल ने मारा ‘चौका’, टीम इंडिया को मिला 247 रनों का लक्ष्य

टीम इंडिया के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में इंग्लैंड की टीम 246 रनों पर ऑलआउट हो गई। इस बार भी भारतीय गेंदबाजों का जलवा देखने को मिला। युजवेंद्र चहल ने इस बार जबरदस्त गेंदबाजी की। इंग्लैंड का मिडिल ऑर्डर एक बार फिर फेल नजर आया। जानिए पहली इनिंग की पूरी रिपोर्ट।

Jul 14, 2022 / 09:22 pm

Joshi Pankaj

ENGvIND 1st Innings match report yuzvendra chahal rohit sharma

टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स के मैदान में दूसरा वनडे मुकाबला चल रहा है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। ये फैसला इस बार भी भारत के लिए सही रहा। इंग्लैंड के ओपनर जेसन रॉय और बेयरेस्टो ने धीमी लेकिन अच्छी शुरूआत दिलाई लेकिन इसके बाद टीम कुछ खास नहीं कर पाई। मिडिल ऑर्डर एक बार फिर धराशाई हो गया। इंग्लैंड की हालत के लिए टीम इंडिया के धाकड़ स्पिनर युजवेंद्र चहल जिम्मेदार रहे। चहल ने चार विकेट लिए और इंग्लैंड के मुख्य बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। इस बार एक अलग लय में चहल नजर आए। उनकी गुगली के आगे इंग्लैंड के बल्लेबाज कुछ नहीं कर पाए। चहल ने 10 ओवर में 47 रन देकर 4 विकेट लिए। इंग्लैंड की पूरी टीम 246 रनों पर ऑलआउट हो गई। अब भारत को जीत के लिए 247 रन बनाने होंगे।

जेसन रॉय और बेयरेस्टो ने पहले विकेट के लिए 41 रन जोड़े। रॉय इसके बाद 23 रन बनाकर आउट हो गए। जॉनी बेयरेस्टो ने भी 38 रन बनाए। इसके बाद लगातार विकेट गिरते रहे। जो रूट 11, बेन स्टोक्स 24, जोश बटलर 4, लिविंगस्टोन 33 और मोईन अली ने 47 रन बनाए। कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया। डेविड विली ने अंत में 41 रनों का योगदान दिया और पूरी टीम 49 ओवरों में 246 रन पर सिमट गई। टीम इंडिया की तरफ से चहल ने 4, हार्दिक पांड्या 2, बुमराह 2 और शमी ने एक विकेट लिया।

यह भी पढ़ें

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में विराट कोहली की हुई एंट्री, रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी

दूसरे वनडे में इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, प्रसिद्ध कृष्णा।
इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

जेसन रॉय, जॉनी बेयरेस्टो, जो रूट, बेन स्टोक्स, जोश बटलर (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, मोईन अली, क्रेग ओवरटन, डेविड विली, ब्रेडॉन क्रेस, रैक टॉपली।

Hindi News/ Sports / Cricket News / इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में युजवेंद्र चहल ने मारा ‘चौका’, टीम इंडिया को मिला 247 रनों का लक्ष्य

ट्रेंडिंग वीडियो