scriptइस धाकड़ बल्लेबाज ने एक ओवर में जड़ दिए 5 छक्के, IPL में खेलेगा इस टीम से | England cricketer tom banton hit 5 sixes in a Over | Patrika News
क्रिकेट

इस धाकड़ बल्लेबाज ने एक ओवर में जड़ दिए 5 छक्के, IPL में खेलेगा इस टीम से

– टॉम बेंटन ( Tom Banton ) आईपीएल ( IPL 2020 ) में कोलकाता नाइट राइडर्स ( Kolkata Knight Riders ) की टीम से खेलेंगे
– टॉम बेंटन ने बिग बैश लीग ( Big Bash league ) के एक मैच में 5 छक्के जड़ने का कारनामा किया

Jan 07, 2020 / 08:51 am

Kapil Tiwari

tom_banton.jpeg

tom banton

ब्रिस्बेन। इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाज टॉम बेंटन ( tom banton ) ने ऐसी तूफानी पारी खेली है कि हर गेंदबाज के दिल में अब उनके नाम की दहशत बैठ गई है। सोमवार को टॉम बेंटन ( Tom Banton ) ने बिग बैश लीग ( Big Bash League ) में ब्रिस्बेन हीट ( brisbane heat ) की तरफ से खेलते हुए एक ओवर में 5 छक्के जड़ने का कारनामा कर दिया। ये मैच ब्रिस्बेन हीट और सिडनी थंडर्स के बीच खेला जा रहा था।

19 गेंदों में जड़ दिए 56 रन

इतना ही टॉम बेंटन ने बिग बैश लीग (बीबीएल) के इस मैच में 19 गेंदों पर 56 रनों की तूफानी पारी खेल डाली। बेंटन ने इसी के साथ बीबीएल के इतिहास में दूसरा सबसे तेज अर्धशतक भी जड़ दिया।

IPL में KKR की टीम से खेलेंगे बेंटन

21 साल के बेंटन की इस पारी को देखकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दो बार विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स बहुत खुश होगी, जिसने उन्हें उनका बेस प्राइस एक करोड़ रुपये की राशि में अपनी टीम में शामिल किया है।

इंग्लैंड के लिए 3 टी20 मैच खेल चुके हैं बेंटन

बेंटन ने अपनी पारी के दौरान सात छक्के और दो चौके लगाए। उनकी इस पारी की बदौलत ब्रिस्बेन हीट की टीम वर्षा बाधित इस मैच में आठ ओवरों में चार विकेट पर 119 रन बनाने में सफल रही। बेंटन ने इंग्लैंड के लिए अब तक तीन टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 56 रन बनाए हैं।

https://twitter.com/hashtag/BBL09?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Sports / Cricket News / इस धाकड़ बल्लेबाज ने एक ओवर में जड़ दिए 5 छक्के, IPL में खेलेगा इस टीम से

ट्रेंडिंग वीडियो