scriptधनश्री और श्रेयस एक ही होटल में रुके तो चहल भी दूसरी लड़की संग आए नजर | dhanashree verma shreyas iyer stayed in same hotel chahal was also seen with girl | Patrika News
क्रिकेट

धनश्री और श्रेयस एक ही होटल में रुके तो चहल भी दूसरी लड़की संग आए नजर

Dhanashree Verma and Shreyas Iyer : धनश्री ने इंस्‍टा पर हाल ही में श्रेयस अय्यर के साथ अपना एक फोटो इंस्‍टा पर शेयर किया है। दावा किया जा रहा है कि चहल की पत्‍नी और अय्यर एक ही होटल में रुके हुए थे। वहीं, चहल ने भी एक अन्‍य लड़की के साथ फोटो शेयर किया। माना जा रहा है कि चहल-धनश्री के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

Jul 03, 2023 / 05:45 pm

lokesh verma

dhanashree-verma-shreyas-iyer-stayed-in-same-hotel-chahal-was-also-seen-with-girl.jpg

धनश्री और श्रेयस एक ही होटल में रुके, चहल भी दूसरी लड़की संग आए नजर।

Dhanashree Verma and Shreyas Iyer : टीम इंडिया के स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल की पत्‍नी धनश्री वर्मा का नाम अक्‍सर भारतीय बल्‍लेबाज श्रेयस अय्यर के साथ जोड़ा जाता रहा है। अय्यर को कई बार युजवेंद्र चहल की गैरमोजूदगी में धनश्री के साथ भी देखा गया है। जिसके बाद कयास लगने शुरू हुए कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है। इसी बीच अब फिर से धनश्री और अय्यर को साथ देखा गया है। धनश्री ने इंस्‍टा पर हाल ही में श्रेयस अय्यर के साथ अपना एक फोटो इंस्‍टा पर शेयर किया है, दावा किया जा रहा है कि चहल की पत्‍नी और अय्यर एक ही होटल में रुके हुए थे। आइये जानते हैं कि पूरा माजरा क्‍या है?

दरअसल, हाल ही में युजवेंद्र चहल की पत्नी ने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो पोस्‍ट की, जिसमें उन्होंने मुंबई के एक होटल का बाहर का व्यू दिखाया और ठीक उसी समय पर श्रेयस अय्यर ने भी उसी होटल से वही इंस्‍टा स्टोरी शेयर कर दी। कयास लगाए जा रहे हैं कि अय्यर और धनश्री एक ही होटल में रुके हैं।

धनश्री की इंस्‍टा स्टोरी के बैकग्राउंड में हॉलीवुड के मशहूर बैंड सिगरेट ऑफ्टर सेक्स का गाना हैवेनली बज रहा था। फैंस का कहना है कि दोनों के बीच अब बात काफी आगे बढ़ चुकी है। यहां साफ कर दें कि हम दोनों के अकाउंट की इन स्टोरी की कोई पुष्टि नहीं करते हैं।

चहल भी नजर आए दूसरी लड़की के साथ

बता दें कि सोशल मीडिया पर युजवेंद्र चहल की एक तस्‍वीर भी खूब वायरल हो रही है। वायरल फोटो में चहल धनश्री वर्मा नहीं, बल्कि किसी और लड़की के साथ नजर आ रहे हैं। चहल की फोटो पर लिखा है… शराफत की दुनिया का किस्सा खत्म, अब जैसी दुनिया वैसे हम। इसके बाद से फैंस कयास लगा रहे हैं कि धनश्री और चहल की मैरिड लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

यह भी पढ़ें

बांग्लादेश दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान, तीन स्टार खिलाड़ी बाहर



सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटो

उल्‍लेखनीय है कि पिछले कुछ समय से युजवेंद्र चहल की पत्‍नी धनश्री वर्मा श्रेयस अय्यर के साथ देखे जाने से सोशल मीडिया की सुर्खियों में हैं। उन्‍हें बार बार भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के साथ देखा जा रहा है। एक बार दोनों को साथ डांस करते हुए तो एक बार एक पार्टी में साथ देखा गया था। वह फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ें

कोहली और ईशान समेत सभी खिलाडि़यों ने बारबाडोस के बीच पर की मस्‍ती

Hindi News/ Sports / Cricket News / धनश्री और श्रेयस एक ही होटल में रुके तो चहल भी दूसरी लड़की संग आए नजर

ट्रेंडिंग वीडियो