scriptDavid Warner विदाई भाषण के दौरान हुए भावुक, शानदार फेयरवेल देख आंखों से छलके आंसू | david warner got emotional during farewell speech | Patrika News
क्रिकेट

David Warner विदाई भाषण के दौरान हुए भावुक, शानदार फेयरवेल देख आंखों से छलके आंसू

David Warner Farewell: सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में डेविड वॉर्नर को शानदार फेयरवेल दिया गया। इस दौरान पाकिस्‍तान के कप्‍तान शान मसूद ने डेविड वॉर्नर को पाकिस्‍तानी खिलाडि़यों के हस्‍ताक्षर वाली जर्सी सौंपी। अपना भव्‍य फेयरवेल देख वॉर्नर भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू छलक आए।

Jan 06, 2024 / 09:28 am

lokesh verma

david_warner.jpg
David Warner Farewell: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच सिडनी में खेले जा रहे तीन मैचों की टेस्‍ट सीरीज के तीसरे और आखिरी मुकाबले में कंगारू टीम ने 8 विकेट से जीत दर्ज करते हुए क्‍लीन स्‍वीप किया है। अपने करियर के आखिरी टेस्‍ट की दूसरी पारी में डेविड वॉर्नर ने 57 रन की अहम पारी खेली है। मैच के बाद डेविड वॉर्नर को शानदार फेयरवेल दिया गया। इस दौरान पाकिस्‍तान के कप्‍तान शान मसूद ने डेविड वॉर्नर को पाकिस्‍तानी खिलाडि़यों के हस्‍ताक्षर वाली जर्सी सौंपी। अपना भव्‍य फेयरवेल देख वॉर्नर भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू छलक आए। आइये जानते हैं डेविड वॉर्नर ने अपनी फेयरवेल स्‍पीच में क्‍या कहा?

डेविड वार्नर ने कहा कि ये लगभग एक सपने के सच होने जैसा है। आप 3-0 से जीतते हैं और ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए 18 महीने से लेकर 2 साल तक के शानदार समय का समापन करते हैं। विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप जीत, एशेज श्रृंखला ड्रा और फिर विश्व कप। यहां आना और 3-0 से जीत हासिल करना एक उत्कृष्ट उपलब्धि है। मुझे यहां महान क्रिकेटरों के समूह के साथ होने पर गर्व है।

‘सचमुच गर्व महसूस हो रहा है’

वॉर्नर ने कहा कि मुझे ख़ुशी और सचमुच गर्व महसूस हो रहा है। यहां आपके घरेलू दर्शकों के सामने आकर, पिछले दशक या मेरे करियर में उन्होंने मुझे और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट को जो समर्थन दिया है, उसके लिए मैं उन्हें जितना धन्यवाद दूं, कम है। यह सचमुच बहुत सराहनीय है। मैंने टी20 से शुरुआत की, यहां आकर उसका अनुकरण करने की कोशिश की, अपने शॉट्स खेलने की कोशिश की और बोर्ड पर जीत हासिल करने में कामयाब रहा।

यह भी पढ़ें

भारत में इंग्लैंड क्रिकेट टीम को मिलेंगी फाइव स्टार सुविधाएं, फिर भी साथ लाएगी अपना शेफ

https://twitter.com/hashtag/PAKvsAUS?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बोले- परिवार के सपोर्ट के बिना आप ये नहीं कर सकते

वॉर्नर ने अपने परिवार को लेकर कहा कि परिवार आपके जीवन का बहुत बड़ा हिस्सा है। उनके सपोर्ट के बिना आप वह नहीं कर सकते जो आप करना चाहते हैं। इसका पूरा श्रेय मेरे माता-पिता, मेरे भाई स्टीव को जाता है। मैं उनके नक्शेकदम पर चला और फिर कैंडिस के साथ आया, जिन्होंने मुझे लाइन में खड़ा किया। हमारा एक सुंदर परिवार रहा है। मैं उनके साथ बिताए हर पल को संजोकर रखता हूं। आपने जो किया उसके लिए धन्यवाद कैंडिस, आप मेरे लिए बहुत मायने रखती हैं।

यह भी पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी टेस्‍ट में पाक को रौंदकर 3-0 से किया क्लीन स्वीप

Hindi News/ Sports / Cricket News / David Warner विदाई भाषण के दौरान हुए भावुक, शानदार फेयरवेल देख आंखों से छलके आंसू

ट्रेंडिंग वीडियो