scriptCricket news: श्रवण के अर्धशतक से छत्तीसगढ़ की जीत से शुरुआत, पहले मैच में तेलंगाना को दी मात | CM All India Veteran Inter Zonal T-20 Competition | Patrika News
क्रिकेट

Cricket news: श्रवण के अर्धशतक से छत्तीसगढ़ की जीत से शुरुआत, पहले मैच में तेलंगाना को दी मात

सीएम ऑल इंडिया वेटरन इंटर जोनल टी-20 प्रतियोगिता का बुधवार को आगाज हो गया। नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पहला मुकाबला छत्तीसगढ़ (ईस्ट जोन) और तेलंगाना (साउथ जोन) के बीच खेला गया ।

Feb 15, 2024 / 12:44 am

Dinesh Kumar

cg news

Cricket news: श्रवण के अर्धशतक से छत्तीसगढ़ की जीत से शुरुआत, पहले मैच में तेलंगाना को दी मात

सीएम ऑल इंडिया वेटरन इंटर जोनल टी-20 स्पर्धा

रायपुर. सीएम ऑल इंडिया वेटरन इंटर जोनल टी-20 प्रतियोगिता का बुधवार को आगाज हो गया। नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पहला मुकाबला छत्तीसगढ़ (ईस्ट जोन) और तेलंगाना (साउथ जोन) के बीच खेला गया, जिसमें ईस्ट जोन ने श्रवण कुमार मीणा (60 रन) की शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत साउथ जोन को 24 रन से हरा दिया और टूर्नामेंट में जीत से शुरुआत करने में सफल रही। इस मैच मेजबान छत्तीसगढ़ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 160 रन का स्कोर खड़ा किया।श्रवण कुमार मीणा ने 60 रन और रोहित ध्रुव ने 44 रन की पारी खेली। जवाब में तेलंगाना को मेजबान गेंदबाजों ने 19.5 ओवर में 136 रन पर ही समेट दिया। यशवंत ने सर्वाधिक 4 विकेट प्राप्त झटके। श्रवण कुमार मीणा को शानदार बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8spmug
दूसरे मैच में मध्यप्रदेश ने गुजरात को हराया
पहले दिन दूसरा मुकाबला मध्यप्रदेश (मध्य जोन) और गुजरात (वेस्ट जोन) के बीच आरडीसीए मैदान में खेला गया, जिसमें मध्यप्रदेश ने गुजरात को 7 विकेट से हरा दिया। इस मैच में गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मयंक 63 व हीरल नायक के 56 रन की शानदार पारियों की बदौलत 20 ओवर में 4 विकेट पर 205 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया। जवाब में मध्यप्रदेश के बल्लेबाजों ने करारा जवाब दिया और 18.2 ओवर में ही 3 विकेट पर 209 रन बनाकर 7 विकेट से जीत हासिल कर ली। शमी ने 84 और अमित पाल ने 77 रन की पारी खेली। शमी को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Hindi News/ Sports / Cricket News / Cricket news: श्रवण के अर्धशतक से छत्तीसगढ़ की जीत से शुरुआत, पहले मैच में तेलंगाना को दी मात

ट्रेंडिंग वीडियो