scriptबाबर आजम के अश्लील वीडियो और फोटो वायरल, क्या हनी ट्रैप का हुए शिकार? | babar azam personal chat videos and voice recordings leaked controversy | Patrika News
क्रिकेट

बाबर आजम के अश्लील वीडियो और फोटो वायरल, क्या हनी ट्रैप का हुए शिकार?

Babar Azam Video Controversy : पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के कथित अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हालांकि, वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं हो सकी है। सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि बाबर आजम के साथ नजर आ रही लड़की एक क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड है तो कोई उनके हनी ट्रैप में फंसने का दावा कर रहा है।

Jan 17, 2023 / 09:21 am

lokesh verma

babar-azam-personal-chat-videos-and-voice-recordings-leaked-controversy.jpg

बाबर आजम के अश्लील वीडियो और फोटो वायरल, क्या हनी ट्रैप का हुए शिकार?

Babar Azam Video Controversy : पाकिस्तान के घरेलू मैदान पर वनडे और टेस्ट सीरीज हारने के बाद अब बाबर आजम की कप्तानी पर उंगलियां उठने लगी हैं। इसके साथ ही बाबर आजम खराब फॉर्म के साथ एक विवाद और जुड़ गया है। उनके कथित अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। एक पोस्ट में बाबर की कथित रूप से एक लड़की के साथ आपत्तिजनक बातों की वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हालांकि, वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं हुई है। सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि बाबर आजम के साथ नजर आ रही लड़की एक क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड है तो कोई उनके हनी ट्रैप में फंसने का दावा कर रहा है। वहीं, बाबर के कुछ फैंस इसे उनकी छवि खराब करने की साजिश बता रहे हैं।
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम के कथित वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स के बीच हलचल मचा दी। उनके कुछ प्रशंसकों ने दावा किया कि यह उनकी छवि खराब करने के लिए बाबर के खिलाफ एक साजिश है, जबकि अन्य ने कहा कि वीडियो को मॉर्फ किया गया है और स्टार बल्लेबाज के खिलाफ झूठ नहीं फैलाने का आग्रह किया है। यह भी दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिखने वाले बाबर आजम ही हैं।

इस अकाउंटर से किया गया पोस्ट

बता दें बाबर आजम के वीडियो और फोटो ट्विटर पर @niiravmodi अकाउंट से शेयर किए गए हैं। पोस्ट में दावा किया गया है कि वीडियो और फोटो में दिखने वाला बाबर आजम है। वह एक लड़की से वीडियो चैट करता नजर आ रहा है। पोस्ट में एक इंस्टाग्राम का स्क्रीन शॉट भी शेयर किया गया, जो eish.arajput1 अकाउंट से शेयर हुआ है।

यह भी पढ़े – विराट कोहली कब तक तोड़ेंगे सचिन के शतकों का रिकॉर्ड, गावस्कर ने की ये भविष्यवाणी

साथी क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड होने का दावा

डॉ. निमो यादव नाम के यूजर ने लिखा है कि बाबर आजम का एक और पाकिस्तानी क्रिकेटर की प्रेमिका के साथ संबंध बनाना और उससे वादा करना कि अगर वह उसके साथ ऐसा करती रही तो उसका ब्वॉयफ्रेंड टीम से बाहर नहीं होगा। वहीं एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट किया, आप ऐसा कैसे कह सकते हैं? क्या आपके पास कोई सबूत है? तो एक अन्य यूजर ने लिखा है कि यह गलत है। किसी की निजी जिंदगी में दखलअंदाजी न करें, क्या पता वह वीडियो फर्जी हो?

यह भी पढ़े – विराट, रोहित और धोनी की बेटियों पर अभद्र टिप्पणी करने वालों के खिलाफ बड़ा एक्शन

Hindi News/ Sports / Cricket News / बाबर आजम के अश्लील वीडियो और फोटो वायरल, क्या हनी ट्रैप का हुए शिकार?

ट्रेंडिंग वीडियो