scriptकेएल राहुल और अथिया शेट्टी ने कॉपी किया विराट-अनुष्का का वेडिंग लुक, आईपीएल के बाद होगी रिसेप्शन पार्टी | athiya shetty and kl rahul copied anushka sharma virat kohli wedding look | Patrika News
क्रिकेट

केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने कॉपी किया विराट-अनुष्का का वेडिंग लुक, आईपीएल के बाद होगी रिसेप्शन पार्टी

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding : क्रिकेटर केएल राहुल और अभिनेत्री अथिया शेट्टी पति-पत्नी बन गए हैं। इसी बीच केएल राहुल और अथिया शेट्‌टी का वेडिंग लुक भी चर्चा का विषय बना हुआ है। प्रशंसकों का कहना है कि राहुल-अथिया ने विराट-अनुष्का का वेडिंग लुक कॉफी किया है। बता दें कि इस शादी समारोह में बहुत खास लोग ही शामिल हुए।

Jan 24, 2023 / 09:37 am

lokesh verma

kl-rahul-and-athiya-shetty.jpg

केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने कॉपी किया विराट-अनुष्का का वेडिंग लुक।

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding : क्रिकेटर केएल राहुल और अभिनेत्री अथिया शेट्टी आधिकारिक तौर पर एक-दूजे के हो गए हैं। दोनों पति-पत्नी बन गए हैं। खंडाला में सुनील शेट्टी के फार्महाउस पर सोमवार को दोनों ने फेरे लिए। इसी बीच केएल राहुल और अथिया शेट्‌टी का वेडिंग लुक भी चर्चा का विषय बना हुआ है। प्रशंसकों का कहना है कि राहुल-अथिया ने विराट-अनुष्का का वेडिंग लुक कॉफी किया है। हालांकि दूल्हा-दुल्हन के लिबास में दोनों एक-दूसरे में खोए-खोए से नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस शादी समारोह में बहुत खास लोग ही शामिल हुए। शादी समारोह संपन्न होने के बाद सुनील और उनके बेटे अहान शेट्टी कार्यक्रम स्थल से बाहर आए, मीडिया का अभिवादन किया और कार्यक्रम स्थल के बाहर मीडियाकर्मियों को मिठाई बांटी।

दुल्हा-दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। दोनों ने लाइट पिंक कलर का आउटफिट पहना था। इस वेडिंग ड्रेस को डिजाइनर अनामिका खन्ना ने तैयार किया था। बताया जा रहा है बेटी अथिया के फेरे पर पापा सुनील शेट्टी काफी इमोशनल गए थे। बेटी की विदाई का समय आता देख उनकी आंखों में आंसू आ गए।

आईपीएल के बाद होगी रिसेप्शन पार्टी

पिता-पुत्र की जोड़ी ने इंडियन एथनिक वियर पहना था। जहां सुनील ने क्रेप रंग का कुर्ता और पायजामा पहना था, वहीं उनके बेटे को सफेद पोशाक में देखा गया। सुनील ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए मीडिया से कहा कि वह बहुत खुश हैं, क्योंकि समारोह अच्छी तरह से हुआ और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बाद परिवार ने रिसेप्शन के लिए योजना बनाई है।

यह भी पढ़े – मोहम्मद शमी को बड़ा झटका, पत्नी हसीन जहां को हर महीने देना होगा इतना गुजारा भत्ता
kl-rahul-and-athiya-shetty2.jpg

‘ससुराल’ अतीत की बात


‘फिर हेरा फेरी’ के अभिनेता ने यह भी कहा कि वह अभी भी राहुल के लिए पिता हैं जैसे वह अपनी बेटी अथिया के लिए हैं और कहा कि ‘ससुराल’ अतीत की बात है। शादी से पहले, अथिया और केएल राहुल ने मेहमानों के लिए संगीत नाइट का आयोजन किया। सुनील और उनकी पत्नी मन, अथिया की बेस्टीज कृष्णा श्रॉफ और आकांशा रंजन ने जश्न के साथ डांस फ्लोर पर आग लगा दी थी।

यह भी पढ़े – सूर्यकुमार समेत इन खिलाड़ियों ने मैच से पहले किए महाकाल के दर्शन
kl-rahul-and-athiya-shetty3.jpg

Hindi News/ Sports / Cricket News / केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने कॉपी किया विराट-अनुष्का का वेडिंग लुक, आईपीएल के बाद होगी रिसेप्शन पार्टी

ट्रेंडिंग वीडियो