scriptIND vs PAK Weather: भारत-पाक मैच के रिजर्व डे पर वसीम अकरम ने कोलंबो से दिया लेटेस्ट वेदर अपडेट, आप भी जानें | asia cup 2023 ind vs pak wasim akram gave latest weather update from colombo on reserve day | Patrika News
क्रिकेट

IND vs PAK Weather: भारत-पाक मैच के रिजर्व डे पर वसीम अकरम ने कोलंबो से दिया लेटेस्ट वेदर अपडेट, आप भी जानें

Colombo’s Latest Weather Update : भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार का खेल बारिश के चलते पूरा नहीं हो सका था। आज 11 सितंबर को रिजर्व डे पर वहीं से खेला जाएगा। इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व पेसर वसीम अकरम ने कोलंबो से मौसम का ताजा हाल बताया है।

Sep 11, 2023 / 12:26 pm

lokesh verma

wasim-akram-colombo.jpg

भारत-पाक मैच के रिजर्व डे पर वसीम अकरम ने कोलंबो से दिया लेटेस्ट वेदर अपडेट।

Colombo’s Latest Weather Update : भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को एशिया कप 2023 के सुपर-4 में खेला गया मैच बारिश के चलते पूरा नहीं हो सका। कल जहां से बारिश के चलते मैच रोका गया था, आज 11 सितंबर को रिजर्व डे पर वहीं से खेला जाएगा। हालांकि रिजर्व डे पर भी बारिश का खतरा मंडरा रहा है। ऐसे में भारत और पाकिस्‍तान समेत दुनिया भर के क्रिकेट फैंस कोलंबो के आर प्रेमदासा स्‍टेडियम का ताजा हाल जानने को बेताब हैं। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व पेसर वसीम अकरम ने कोलंबो से मौसम का ताजा हाल बताया है।
वसीम अकरम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि कोलंबो में रातभर में रुक-रुककर बारिश होती रही, लेकिन अब मौसम साफ है। हालांकि आसमान में बादल छाए हुए हैं और हवा भी चल रही है। अभी तो मौसम अच्‍छा है, लेकिन देखते हैं कि मैच शुरू होने तक क्या होता है। उन्‍होंने कहा कि मुझे पता है कि ये काफी निराशाजनक है, लेकिन मौसम को कंट्रोल नहीं किया जा सकता है। उम्मीद है मौसम अच्छा हो जाए और आप अच्छा क्रिकेट एंजॉय करें।
wasim-akram.jpg

महज 24.1 ओवर का खेल ही सका

बता दें कि भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले बल्‍लेबाजी करते हुए स्‍कोर बोर्ड पर 2 विकेट के नुकसान पर 147 रन टांग दिए हैं। विराट कोहली 8 और केएल राहुल 17 रन बनाकर क्रीज पर हैं। वहीं, रोहित शर्मा 56 रन और शुभमन गिल 58 रन की अर्धशतकीय पारियां खेलने के बाद पवेलियन लौट गए हैं। आज रिजर्व डे पर इससे आगे मुकाबला खेला जाएगा।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs PAK Weather: भारत-पाक मैच के रिजर्व डे पर वसीम अकरम ने कोलंबो से दिया लेटेस्ट वेदर अपडेट, आप भी जानें

ट्रेंडिंग वीडियो