scriptएयरपोर्ट पर इस खिलाड़ी के प्राइवेट पार्ट पर आते ही स्‍कैनर बार-बार बजा रहा था बीप, फिर पत्‍नी ने खोला राज | airport security stopped david warner after scanner shows hotspot on private part | Patrika News
क्रिकेट

एयरपोर्ट पर इस खिलाड़ी के प्राइवेट पार्ट पर आते ही स्‍कैनर बार-बार बजा रहा था बीप, फिर पत्‍नी ने खोला राज

Scanner Shows Hotspot on Private Part : वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे सभी टीमों ने तैयारियां तेज कर दी हैं। इसी बीच एक स्‍टार खिलाड़ी को एयरपोर्ट पर जांच के दौरान इसलिए रोक दिया गया, क्‍योंकि स्‍कैनर मशीन इस खिलाड़ी के प्राइवेट पार्ट पर बीप बजा रही थी। ऐसा क्‍यों था इसका राज इस खिलाड़ी पत्‍नी ने खोला है।

Aug 31, 2023 / 04:33 pm

lokesh verma

airport-security-stopped-david-warner-after-scanner-shows-hotspot-on-private-part.jpg

एयरपोर्ट पर इस खिलाड़ी के प्राइवेट पार्ट पर आते ही स्‍कैनर बार-बार बजा रहा था बीप।

Scanner Shows Hotspot on Private Part : वर्ल्ड कप 2023 (ODI World Cup 2023) का आगाज होने में अब करीब एक महीने का समय शेष है। ऐसे में सभी टीमों ने अपनी-अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। भारत-पाकिस्तान के साथ 6 टीमें जहां एशिया कप के माध्‍यम से अपनी तैयारी कर रही हैं तो वहीं न्‍यूजीलैंड-इंग्‍लैंड और साउथ अफ्रीका-ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही है। इसी बीच एक स्‍टार खिलाड़ी को एयरपोर्ट पर जांच के दौरान काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है। बताया जा रहा है कि सक्यिोरिटी इस खिलाड़ी को स्‍कैनर से चेक कर रही थी, लेकिन जैसे ही स्‍कैनर इस खिलाड़ी के प्राइवेट पार्ट तक पहुंचता तो बीप की आवाज आने लगती। बार-बार ऐसा होने पर एयरपोर्ट सिक्‍योरिटी ने इसे रोक‍ लिया, हालांकि बाद में जाने दिया गया। इस बात का खुलासा इस खिलाड़ी पत्‍नी ने किया है।

दरअसल, हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वह कोई और नहीं बल्कि‍ ऑस्ट्रेलिया के स्‍टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर हैं। वॉर्नर हमेशा अपने खेल के अलावा इंस्टाग्राम रील के लिए भी छाए रहते हैं। लेकिन, लॉस एंजिल्स एयरपोर्ट पर उनके साथ जो हुआ, वह बेहद चौंकाने वाला है। इसके चलते वह फैंस के बीच सुर्खियों में बने हुए हैं।

रेडियो चैनल पर वॉर्नर की पत्‍नी ने खोला ये राज

दरअसल, डेविड वॉर्नर को लॉस एंजिल्स एयरपोर्ट पर हाल ही में सुरक्षाकर्मियों ने रोक लिया था। सुरक्षा जांच के समय स्कैनर मशीन ने बार-बार वॉर्नर के प्राइवेट पार्ट की तरफ इशारा कर रही थी। जिसके चलते उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। इस संबंध में वॉर्नर की पत्नी कैंडिस ने ऑस्ट्रेलियाई रेडियो चैनल ट्रिपल एम पर इस घटना का खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें

कोहली से पहली बार अपनी तारीफ सुन बाबर आजम ने दिया दिल जीत लेने वाला बयान



प्राइवेट पार्ट पर शो हो रहा था हॉटस्पॉट

कैंडिस ने बताया कि वॉर्नर जैसे ही वहां से गुजरते तो बीप बजने लगती। इसके बाद सुरक्षाकर्मी उन्हें फुल बॉडी स्कैनर मशीन के पास ले गए। उन्‍होंने अपने हाथ ऊपर किए तो फिर से बीप बजने लगी। कैंडिस ने बताया कि कंप्‍यूटर वॉर्नर के प्राइवेट पार्ट पर हॉटस्पॉट शो कर रहा था और आसपास मौजूद लोग हंस रहे थे। एक शख्‍स को शक था कि वार्नर ने पियर्सिंग करा रखी है। इसी वजह से मशीन बार-बार बीच बजा रही थी। हालांकि बाद में वॉर्नर को फ्लाइट में जाने की अनुमति मिल गई।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान को बड़ा झटका, भारत के खिलाफ महामुकाबले पहले से शाहीन अफरीदी चोटिल

Hindi News/ Sports / Cricket News / एयरपोर्ट पर इस खिलाड़ी के प्राइवेट पार्ट पर आते ही स्‍कैनर बार-बार बजा रहा था बीप, फिर पत्‍नी ने खोला राज

ट्रेंडिंग वीडियो