scriptAsia Cup 2023: श्रीलंका के हाथों एशिया कप से बाहर हुए अफगानी कप्तान का छलका दर्द, फैंस से मांगी माफी | afghanistan cricket team captain hashmatullah shahidi reaction after losing to sri lanka in asia cup 2023 | Patrika News
क्रिकेट

Asia Cup 2023: श्रीलंका के हाथों एशिया कप से बाहर हुए अफगानी कप्तान का छलका दर्द, फैंस से मांगी माफी

SL vs AFG Match Asia Cup 2023 : एशिया कप 2023 में श्रीलंका से केवल महज दो रन से हारकर अफगानिस्तान का एशिया कप के सुपर-4 में पहुंचने का सपना चकनाचूर हो गया। इस हार पर कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी बेहद निराश नजर आए और उन्‍होंने इसके लिए फैंस से माफी मांगी।

Sep 06, 2023 / 09:10 am

lokesh verma

afghanistan-cricket-team-captain-hashmatullah-shahidi-reaction-after-losing-to-sri-lanka-in-asia-cup-2023.jpg
SL vs AFG Match Asia Cup 2023 : एशिया कप 2023 में मंगलवार को श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच बेहद करीबी मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में अफगानी टीम को न केवल महज दो रन से हार का सामना करना पड़ा, बल्कि उसका एशिया कप के सुपर-4 में पहुंचने का सपना भी चकनाचूर हो गया। लाहौर में खेले गए इस मुकाबले में अफगानी बल्लेबाजों ने पूरी जान झोंक दी थी, लेकिन अंतत: उन्‍हें हार का सामना करना पड़ा। टूर्नामेंट से बाहर होने पर अब अफगानिस्तान टीम के कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी की प्रतिक्रिया आई है। शाहिदी ने कहा कि महज दो रन से हारने के बाद भी उन्‍हें अपने खिलाड़ियों पर गर्व है। उन्‍होंने अपना शत प्रतिशत दिया।

अफगानी कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने कहा कि वह बहुत निराश हैं। हमने श्रीलंका को अच्छी चुनौती दी। सभी खिलाडि़यों ने अपना 100 प्रतिशत योगदान दिया। हमारी टीम ने जिस तरह से प्रदर्शन किया। मुझे उस पर गर्व है। मेरा मानना है कि हमने पिछले दो वर्षों से एकदिवसीय क्रिकेट में भी अच्छा क्रिकेट खेला है।

‘गलतियों से सीखकर वर्ल्ड कप में बेहतर करेंगे’

हशमतुल्‍लाह शाहिदी ने आगे कहा कि अभी हम काफी कुछ सीख रहे हैं। हमने इस बार एशिया कप में काफी कुछ सकारात्मक चीजें सीखीं हैं। हम अब आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप के करीब हैं। हमने इस टूर्नामेंट में जो भी गलत किया है, उससे सीख लेते हुए वर्ल्‍ड कप में बेहतर प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान उन्‍होंने सपोर्ट के लिए दर्शकों का भी शुक्रिया अदा किया। इसके साथ ही जीत नहीं दिला पाने पर टीम के फैंस से माफी भी मांगी।

यह भी पढ़ें

भारत के बाद दक्षिण अफ्रीका ने भी किया टीम का ऐलान, देखें पूरी स्‍क्‍वॉड



एशिया कप से बाहर होने से बाल-बाल बचा श्रीलंका

श्रीलंका ने इस मुकाबले में बेहद ही रोमांचक जीत हासिल की है। इस जीत को लेकर श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका ने कहा कि यह बेहद मुश्किल मैच रहा। इस स्कोर को बचाना मुश्किल था। नबी ने जिस तरह से शानदार पारी खेली, उसे देखकर लग रहा था कि मैच अब लगभग हमारे हाथ से चला ही गया, लेकिन आखिर में हमें जीत हासिल हुई।

यह भी पढ़ें

वर्ल्ड कप के लिए किया टीम इंडिया स्क्वॉड का ऐलान, देखें पूरी टीम

Hindi News/ Sports / Cricket News / Asia Cup 2023: श्रीलंका के हाथों एशिया कप से बाहर हुए अफगानी कप्तान का छलका दर्द, फैंस से मांगी माफी

ट्रेंडिंग वीडियो