scriptआकाश चोपड़ा बोले- इस खिलाड़ी को वर्ल्‍ड कप में मिल सकती है वाइल्‍ड कार्ड एंट्री, रोहित शर्मा ने भी दिए संकेत | aakash chopra claims washington sundar can be get a wildcard entry in world cup 2023 india squad | Patrika News
क्रिकेट

आकाश चोपड़ा बोले- इस खिलाड़ी को वर्ल्‍ड कप में मिल सकती है वाइल्‍ड कार्ड एंट्री, रोहित शर्मा ने भी दिए संकेत

World Cup 2023 : टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्‍लेबाज और मौजूदा क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा ने उस खिलाड़ी के नाम का खुलासा किया है, जिसे वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिल सकती है। इस खिलाड़ी का नाम एशिया कप की स्‍क्‍वाड में नहीं है, लेकिन ये वर्ल्‍ड कप खेल सकता है।

Aug 23, 2023 / 03:52 pm

lokesh verma

aakash-chopra-claims-washington-sundar-can-be-get-a-wildcard-entry-in-world-cup-2023-india-squad.jpg

आकाश चोपड़ा बोले- इस खिलाड़ी को वर्ल्‍ड कप में मिलेगी वाइल्‍ड कार्ड एंट्री।

World Cup 2023 : बीसीसीआई की चयन समिति ने हाल ही में एशिया कप 2023 के लिए टीम इंडिया के स्‍क्‍वाड की घोषणा की है। माना जा रहा है कि आईसीसी वर्ल्‍ड कप 2023 भी यही टीम खेलेगी। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्‍लेबाज और मौजूदा क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा ने उस खिलाड़ी के नाम का खुलासा किया है, जिसे वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिल सकती है। इस खिलाड़ी का नाम एशिया कप की स्‍क्‍वाड में नहीं है, लेकिन ये वर्ल्‍ड कप खेल सकता है। खुद कप्‍तान रोहित शर्मा ने इस तरह के संकेत दिए हैं। आइये जानते हैं कौन है ये खिलाड़ी और क्‍यों इसे वर्ल्‍ड कप के लिए वाइल्‍ड कार्ड एंट्री की बात हो रही है।

आकाश चोपड़ा ने आज आयरलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 से पहले कहा कि वॉशिंगटन सुंदर को वर्ल्ड कप में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिल सकती है। बता दें कि वॉशिंगटन सुंदर आयरलैंड के खिलाफ पहले दो टी20 मैच में कोई विकेट नहीं ले सके हैं और बल्‍लेबाजी में भी सिर्फ एक गेंद का सामना किया है। उन्‍हें भारत के एशिया कप स्‍क्‍वाड में भी नहीं चुना गया है। हालांकि, सुंदर एशियन गेम्स की टीम में शामिल हैं।

रोहित शर्मा भी कर चुके हैं स्‍वीकार

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आकाश चोपड़ा ने सुंदर के लिए आयरलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 के महत्व को लेकर बात की है, क्योंकि एशिया कप के लिए चुनी गई टीम में ऑफ स्पिनर की कमी है और कप्‍तान रोहित शर्मा ने भी इस बात को स्वीकार करते हुए कहा था कि वाशिंगटन सुंदर और रविचंद्रन अश्विन दोनों पर इस संबंध में विचार किया गया था।

यह भी पढ़ें

हीथ स्ट्रीक की कैंसर से मौत की अफवाह, हेनरी ओलंगा ने की जीवित होने की पुष्टि



वॉशिंगटन सुंदर आकर्षक विकल्‍प

आकाश चोपड़ा ने कहा क‍ि वॉशिंगटन सुंदर को लगातार नजरअंदाज किया गया। उन्हें एशिया कप के लिए भी नहीं चुना है। वे चर्चा का विषय थे, क्‍योंकि म में कोई ऑफ स्पिनर नहीं है तो ये एक बदलाव हो सकता है। उनकी टीम में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिल सकती है। अगर वह विकेट लेते हैं और जब भी बल्लेबाजी का मौका मिलने पर रन बनाते हैं। अगर ये सब हुआ तो वॉशिंगटन सुंदर आकर्षक विकल्प होंगे।

बाएं हाथ के बल्लेबाजों के सामने खलेगी ऑफ स्पिनर की कमी

चोपड़ा का मानना है कि टीम इंडिया जब भी विपक्षी टीम में बाएं हाथ के बल्लेबाजों को देखेगी तो ऑफ स्पिनरों की तलाश करेगी। उन्होंने बताया कि भारतीय टीम शायद ही कभी बाएं हाथ के बल्लेबाज के विरूद्ध बाएं हाथ के स्पिनरों का इस्‍तेमाल करती है, चाहे कप्तान कोई भी हो।

उन्होंने आगे कहा कि क्या मैं प्लेइंग इलेवन में बदलाव की उम्मीद कर रहा हूं, क्योंकि श्रृंखला जीत चुके हैं? सचमुच, मुझे लगता है कि बदलाव नहीं करना चाहिए। उसी टीम के साथ खेलें, क्योंकि इसके बाद अगला टी20 ढाई महीने बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें

विराट ने अनुष्का संग लगाई दौड़ तो सूर्या ने लिए मजे

Hindi News/ Sports / Cricket News / आकाश चोपड़ा बोले- इस खिलाड़ी को वर्ल्‍ड कप में मिल सकती है वाइल्‍ड कार्ड एंट्री, रोहित शर्मा ने भी दिए संकेत

ट्रेंडिंग वीडियो