scriptअलग-अलग हादसों में तीन की मौत, रास्ता किया जाम | Three killed in road accidents | Patrika News
चूरू

अलग-अलग हादसों में तीन की मौत, रास्ता किया जाम

जिले में लाडनूं सहित तीन स्थानों पर अलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन जनों की मौत हो गई। लाडनूं में आक्रेषित लोगों ने रास्ता जम कर प्रदर्शन किया।

चूरूSep 30, 2018 / 12:28 pm

Rakesh gotam

churu accident news

churu photo

चूरू.

जिले में लाडनूं सहित तीन स्थानों पर अलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन जनों की मौत हो गई। लाडनूं में आक्रेषित लोगों ने रास्ता जम कर प्रदर्शन किया। लाडनूं. बाकलिया गांव में घर से खेत जाने निकली एक महिला की डंपर की टक्कर से मौके पर मौत हो गई। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने रास्ता जाम कर दिया। पुलिस ने बताया कि भंवरी देवी पारीक खेत संभालने के लिए घर निकली थी। आथुना बास की तरफ से आ रहे डंपर चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए महिला के टक्कर मार दी और फरार हो गया। जिससे महिला की मौत हो गई। ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रख प्रदर्शन किया। पुलिस मौके पर पहुंचकर समझाइश की और रास्ता खुलवाया। महिला के पोते अक्षय ने डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
जीप ने ली लड़की की जान

जसरासर. पुलिस चौकी क्षेत्र में शुक्रवार रात सड़क हादसे में एक लड़की की मौत हो गई। दो घायल हो गए। कातर चौकी प्रभारी कैलाशदान के अनुसार सडू निवासी पाबूसिंह राजपूत ने रिपोर्ट में बताया कि मदन सिंह, कंचन कवर व मेरी पुत्री मुकेश कंवर बाइक पर रात को खेत से गांव आ रहे थे। सडू से एक किमी पहले ज्याक रोड पर सामने से आ रही जीप ने टक्कर मार दी। जिससे तीनों बाइक सवार घायल हो गए। उनको जसरासर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया लेकिन रास्ते में मुकेश ेकंवर ने दम तोड़ दिया। दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। पुलिस ने जीप चालक नवल सिंह निवासी नोहडिय़ा के खिलाफ मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
ट्रेन की चपेट में आया युवक
सादुलपुर. रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जीआरपी पुलिस के अनुसार मृतक की शिनाख्त भादरा के जोगीवाला निवासी प्रहलाद के रूप में हुई। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक भूलवश दूसरी ट्रेन में बैठ गया था। जब उसे पता लगा तो उसने चलती ट्रेन से नीचे उतरने का प्रयास किया। लेकिन संतुलन बिगडऩे से ट्रेन की चपेट में आ गया एवं मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।
तीन घायल घायल
रतनगढ़. मेगा हाईवे पर शनिवार रात करीब आठ बजे रतनगढ़ से सात किलोमीटर दूर लधासर के पास एक मोटरसाइकिल व कार की आमने-सामने भिड़ंत में दो बाइक सवार युवक व एक कार चालक घायल हो गए। मौके पर पहुंचे उपनिरीक्षक सुरतान सिंह ने बताया कि बाइक सवार दोनों युवक पालाराम (28) व शिवकुमार (22) साल दोनों अपने गांव लधासर जा रहे थे। ओवरटेक करते समय मालासर जा रही एक कार से टकरा गई जिससे दोनों बुरी तरह घायल हो गए। घायलों को राजकीय सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने दोनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए बीकानेर रेफ कर दिया। कार चालक दिनेश (28) साल निवासी मालासर को प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दे गई। समाचार लिखे जाने तक किसी प्रकार का मामला दर्ज नहीं हुआ था।

Hindi News/ Churu / अलग-अलग हादसों में तीन की मौत, रास्ता किया जाम

ट्रेंडिंग वीडियो