scriptछह लाख से अधिक की शराब जब्त, दो गिरफ्तार | Seven more liquor seized, two arrested | Patrika News
चूरू

छह लाख से अधिक की शराब जब्त, दो गिरफ्तार

पुलिस ने गश्त के दौरान हरियाणा से तस्करी कर लाई जा रही अवैध शराब सहित कार जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जबकि एक फरार होने में सफल हो गया। थानाधिकारी महेन्द्रदत्त शर्मा ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक की ओर से गठित स्पेशल टीम ने ये कार्रवाई की।

चूरूSep 30, 2018 / 11:48 am

Rakesh gotam

churu crime news

churu photo

सादुलपुर.

पुलिस ने गश्त के दौरान हरियाणा से तस्करी कर लाई जा रही अवैध शराब सहित कार जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जबकि एक फरार होने में सफल हो गया। थानाधिकारी महेन्द्रदत्त शर्मा ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक की ओर से गठित स्पेशल टीम ने ये कार्रवाई की। पुलिस ने जब्त शराब की अनुमानित कीमत एक लाख रुपए आंकी है। एएसआई जोगेन्द्र सिंह ने मयपुलिस दल राष्ट्रीय राजमार्ग-५२ पर स्थित गांव लुटाणा के पास गश्त के दौरान हिसार की ओर से आ रही एक कार को जांच के लिए रुकने का संकेत दिया। लेकिन चालक नाकाबंदी को तोड़कर सादुलपुर की ओर भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर कार को रोक लिया। कार में सवार एक आरोपी कार छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने कार चालक सीकर के थाना दादिया अन्तर्गत गांव कुदन निवासी ओमसिंह को गिरफ्तार कर लिया तथा कार की तलाशी लेने पर कार में ५५ कार्टन हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब भरी थी। फरार आरोपी अजयसिंह को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस ने अवैध शराब सहित कार जब्त कर लिया तथा आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
पांच लाख से अधिक कीमत की शराब जब्त

सादुलपुर. सिधमुख पुलिस ने शनिवार देर शाम को अवैध शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। एक जीप को भी जप्त किया है। थानाधिकारी रामविलास विश्नोई ने बताया कि जब्त शराब अंग्रेजी है। विभिन्न ब्रांडों की अनुमानित कीमत पांच लाख से अधिक है। उन्होंने बताया कि एक शराब की बोतल की कीमत 16 सौ रुपए से अधिक है तथा पुलिस ने कुल 30 कार्टन में भरी हुई 360 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की है। सिधमुख सादुलपुर सड़क पर स्थिति गांव ढाणा के नजदीक नाकाबंदी के दौरान कच्चे पक्के रास्तों से एक जीप दिखाई दी। चालक को पुलिस ने रुकने का संकेत दिया तो चालक ने पुलिस नाकाबंदी को तोड़कर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए जीप चालक अशोक कुमार को गिरफ्तार कर पिकअप जीप में भरी हुई 30 कार्टन अवैध हरियाणा निर्मित शराब जब्त कर ली। गिरफ्तार आरोपित को रविवार को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड लेंगे।

Hindi News/ Churu / छह लाख से अधिक की शराब जब्त, दो गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो