scriptप्यार का ऐसा इंतकाम! आग में झुलसे प्रेमी युगल, युवक की हालत गंभीर, नहीं पता लगा कारण.. | Love Couple Swarming in the fire, Churu, Rajasthan | Patrika News
चूरू

प्यार का ऐसा इंतकाम! आग में झुलसे प्रेमी युगल, युवक की हालत गंभीर, नहीं पता लगा कारण..

प्यार का ऐसा इंतकाम! आग में झुलसे प्रेमी युगल, युवक की हालत गंभीर, नहीं पता लगा कारण..

चूरूMar 28, 2019 / 07:49 pm

rohit sharma

Love Couple Swarming

Love Couple Swarming

चूरू/सरदारशहर।

प्रदेश के चूरू जिले में बेहद ही खौफनाक हादसा हुआ। चूरू जिले के सरदारशहर में एक प्रेमी युगल के आग में झुलस जाने की खबर है। सरदारशहर के वार्ड 25 व 26 में स्थित मोती मस्जिद के पास गुरुवार दोपहर ज्वलनशील पदार्थ से प्रेमी युगल झुलस गए। इस दौरान परिजनों ने तुरंत दोनों को कस्बे के राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां पर चिकित्साकर्मियों ने प्राथमिक उपचार कर गंभीर स्थिति के कारण बीकानेर रैफर कर दिया। युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं घायलों की गंभीर स्थिति होने के कारण पुलिस उनके बयान नहीं ले सकी है। फिलहाल मामले में झुलसने का कोई पता नहीं चल पाया है।

मामले में पुलिस ने बताया कि वार्ड 26 निवासी नदीम काजी (18) पुत्र शमशुदीन काजी व वार्ड 25 निवासी नसरीम पुत्री सत्तार ज्वलनशील पदार्थ से झुलसने की सूचना है। इस दौरान दोनों को गंभीर हालत में राजकीय अस्पताल आए। गंभीर स्थिति होने पर दोनों को बीकानेर रैफर कर दिया गया। प्राथमिक उपचार कर रहे चिकित्साकर्मियों का मानना था कि दोनों घायल केरोसिन जैसे पदार्थ के छिड़काव के कारण झुलस गए।
READ : टॉप-20 क्लब में शामिल हुआ जयपुर..विश्व-पटल पर मिली नई पहचान, 2019 की बेस्ट वर्ल्ड टूरिज्म डेस्टीनेशन बनी पिंकसिटी


इधर, एसआई रामप्रताप गोदारा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेमप्रसंग का लग रहा है। उन्होंने बताया कि पता नहीं पेट्रोल डाला है या फिर डीजल दोनों जले हुए हैं। जिसमें युवक की हालत गंभीर है। इस मामले की फिलहाल जांच की जा रही है। मामला क्या है, तेजाब डाला है या अन्य ज्वलनशील पदार्थ या किसी दूसरे ने इन पर डाला है। इन सब पहलुओं की जांच की जा रही है। घायलों की गंभीर स्थिति होने के कारण पुलिस उनके बयान नहीं ले पा रही है। मामले में पड़ताल और बयान के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

Hindi News / Churu / प्यार का ऐसा इंतकाम! आग में झुलसे प्रेमी युगल, युवक की हालत गंभीर, नहीं पता लगा कारण..

ट्रेंडिंग वीडियो