scriptChuru News: पानी के कुंड में डूबने से पिता-पुत्र की मौत, घटना के बाद पूरे गांव में नहीं जले चूल्हे | Churu News: Father and son died due to drowning in a water tank, after the incident no stoves were lit in the entire village | Patrika News
चुरू

Churu News: पानी के कुंड में डूबने से पिता-पुत्र की मौत, घटना के बाद पूरे गांव में नहीं जले चूल्हे

देवासर गांव की रोही में कृष्ण कुमार (30) खेत में बने कुंड से पानी निकल रहा था। इसी दौरान अचानक रस्सी टूटने से संतुलन बिगड़ गया, जिसके कारण कुमार और कुंड पर खेल रहा उसका पांच वर्षीय पुत्र अंकित मेघवाल कुंड में गिर गए।

चुरूAug 27, 2024 / 12:21 pm

Santosh Trivedi

churu

मृतक अंकित की फाइल फोटो

सरदारशहर। भानीपुरा थाना अंतर्गत गांव देवासर में खेत में बने पानी के कूंड में डूबने से पिता-पुत्र की मौत हो गई। परिजन दोनों को राजकीय अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों के शवों को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। सोमवार को भानीपुरा पुलिस ने मृतक पिता-पुत्र के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए।
एएसआई रामेश्वर सहारण ने बताया कि देवासर गांव की रोही में कृष्ण कुमार (30) खेत में बने कुंड से पानी निकल रहा था। इसी दौरान अचानक रस्सी टूटने से संतुलन बिगड़ गया, जिसके कारण कुमार और कुंड पर खेल रहा उसका पांच वर्षीय पुत्र अंकित मेघवाल कुंड में गिर गए।
परिजन तुरंत दोनों को राजकीय अस्पताल लेकर आए, जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल में डॉ चन्दन मोठसरा ने भानीपुरा पुलिस थाने में मामले की जानकारी दी। मृतक के बड़े भाई सुरेश कुमार की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मृतक कृष्ण कुमार अपने परिवार के साथ खेत में ढाणी बनाकर रहता था। घटना के बाद पूरे गांव में गमगीन माहौल है और रविवार रात से ही लोगों ने चूल्हे नहीं जलाए। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Hindi News/ Churu / Churu News: पानी के कुंड में डूबने से पिता-पुत्र की मौत, घटना के बाद पूरे गांव में नहीं जले चूल्हे

ट्रेंडिंग वीडियो