scriptज्वैलर को गच्चा देकर चोर ले उड़े सोने की 24 अंगूठी | 24 rings of gold carrying thieves by scouting the jeweler | Patrika News
चूरू

ज्वैलर को गच्चा देकर चोर ले उड़े सोने की 24 अंगूठी

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना, बाइक से आए थे आरोपी

चूरूMay 29, 2018 / 11:53 am

Rakesh gotam

churu crime

churu photo

सरदारशहर.

शिव मार्केट स्थित श्री राम कॉम्पलेक्स में अनामिका ज्वैलर्स शोरूम में रविवार को दिन दहाड़े चोरों नें सेंध लगा दी। आरोपी लाखों रुपए के जेवरात पार कर ले गए। लेकिन वारदात की सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसके आधार पर पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। पीडि़त प्रमोद गोदारा ने सोमवार को थाने में मामला दर्ज कराया। मामले की जांच कर रहे एएसआई विजेन्द्र शर्मा ने बताया कि प्रमोद गोदारा ने रिपोर्ट में बताया कि रविवार दोपहर तीन बजे दो युवक आए और सोने की बाली व अंगूठी दिखाने के लिए बोले। उनको कई प्रकार की अंगूठिया दिखाई।
एक हजार रुपए भी दिए
युवकों ने बोला कि एक हजार रुपए रखलो थोड़ी देर बाद आएंगे और ज्वैलरी ले जाएंगे। उनके जाने के बाद अंगूठियों को संभाला तो उसमें चार-चार ग्राम की 24 अंगूठियां नहीं मिली। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो सामने आया कि एक युवक ग्लैमर बाइक के साथ बाहर खड़ा था तथा दो युवक दुकान के अन्दर गए। दोनों युवकों ने घटना को अंजाम देने के बाद बाहर खड़ी बाइक पर सवार होकर तीनों फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की। अंगूठी की कीमत तीन लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है।
सेल्समैन को गोली मारने के दो आरोपी गिरफ्तार
चूरू . शराब ठेके के सेल्समैन पर फायरिंग करने के आरोप में पुलिस ने दो जनों को गिरफ्तार कर घटना में शामिल की गई कार को भी जप्त कर लिया है। पुलिस के मुताबिक 23 मई की रात करीब पौने नौ बजे वार्ड 13 निवासी बिसाऊ अरविंद मुनडिय़ा पर कुलदीप, रवि मुनडिय़ा, खालिद व तीन-चार अन्य के विरुद्ध जान से मारने की नियत से गोली मारने व आम्र्स एक्ट का मामला दर्ज करवाया था। एएसपी अनिल सिंह चौहान के निर्देशन में डीएसपी देवेंद्रसिंह के नेतृत्व में सदर थानाधिकारी पृृथ्वीपाल सिंह, रतननगर थानाधिकारी पुष्पेंद्र सिंह, दूधवाखारा थानाधिकारी सुभाष व कोतवाली थानाधिकारी रमेश सर्वटा की चार टीमें गठित की गई। चारों टीमों ने मामले की जांच कर घांघू निवासी आदिल कायमखानी (22) व हमीरखां का बास मलसीसर निवासी मुस्लिम काजी (22) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से घटना को अंजाम देने के लिए काम में ली गई कार को बरामद कर लिया है। पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी शातिर हैं। जिनके खिलाफ विभिन्न पुलिस थानों में मामले दर्ज हैं। पुलिस फायरिंग के मामले मेें अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

Hindi News/ Churu / ज्वैलर को गच्चा देकर चोर ले उड़े सोने की 24 अंगूठी

ट्रेंडिंग वीडियो