scriptइस बड़े नेता की सरेआम गोलियों से भूनकर हत्या, पार्टी में मचा हड़कंप.. सामने आई ये बात | hindu yuva vahini leade murdered in chitrakoot | Patrika News
चित्रकूट

इस बड़े नेता की सरेआम गोलियों से भूनकर हत्या, पार्टी में मचा हड़कंप.. सामने आई ये बात

परिवार के साथ आया था दर्शन करने

चित्रकूटMar 04, 2019 / 11:53 am

Ruchi Sharma

murder

इस बड़े नेता की सरेआम गोलियों से भूनकर हत्या, पार्टी में मचा हड़कंप.. सामने आई ये बात

चित्रकूट. यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। योगी सरकार भले ही प्रदेश में हो रहे जुर्म को कम करने की लगातार कोशिश कर रही हो, लेकिन कुछ बैखौफ बदमाश अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। ताजा मामला चित्रकूट का है। जहां दर्शन करने आए श्रद्धालुओं पर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गोली लगने से एक की मौके पर मौत हो गई। घटना सीतापुर चौकी के रामघाट पर हुई। बताया जा रहा है कि मृतक हिंदू युवा वाहिनी का नेता था। वह अपने परिवार के साथ महोबा जिले से दर्शन करने आया था। शिवरात्रि के मौके पर रामघाट में शिव मंदिर में पूजा अर्चना चल रही थी।
जानकारी के अनुसार, हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिला अध्यक्ष विजय पाराशर अपनी सफारी गाड़ी में राम घाट के किनारे एक लॉज के पास बैठा था, गाड़ी में उसके साथ अन्य लोग भी बैठे थे, इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी। गोली लगने से विजय की मौके पर ही मौत हो गई। हत्यारे मौके से फरार हो गए। घटनास्थल पर हजारों श्रद्धालु जमा हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एसपी मनोज कुमार झा ने बताया कि लव अफेयर का बात सामने आ रही है। शादय जानने वाले लोगों ने ही हत्या को अंजाम दिया है। मृतक अपनी पत्नी से अलग रहे रहा था।

Hindi News/ Chitrakoot / इस बड़े नेता की सरेआम गोलियों से भूनकर हत्या, पार्टी में मचा हड़कंप.. सामने आई ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो