scriptपत्नी पर था चरित्र संदेह, पत्नी से विवाद के बीच आए ससुर को मारा चाकू, मौत | The character of the wife was doubtful, the father-in-law who came in the middle of the dispute with the wife was stabbed, death, one critical | Patrika News
छिंदवाड़ा

पत्नी पर था चरित्र संदेह, पत्नी से विवाद के बीच आए ससुर को मारा चाकू, मौत

हर्रई के ग्राम मेढक़ी का मामला, पति चाकू व धारदार हथियार लेकर आठ लोगों के साथ पहुंचा था, पुलिस ने बनाए नौ आरोपी

छिंदवाड़ाJun 11, 2024 / 01:47 pm

Jitendra Singh Rajput

harrai police

harrai police

छिंदवाड़ा। हर्रई थाना अंतर्गत ग्राम मेढक़ी में रविवार की रात विवाद में दामाद ने अपने भाई व साथियों के साथ मिलकर ससुर पर चाकू व धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। वहीं बीच बचाव करने आए एक रिश्तेदार पर भी जानलेवा हमला किया, जिसे गंभीर अवस्था में नरसिंहपुर के शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी अपनी पत्नी पर चरित्र संदेह करता था जिसके चलते वह अपने सगे भाई सहित नौ लोगों के साथ अलग-अलग बाइक से छिंदवाड़ा से हर्रई पहुंचा तथा इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने इस घटना के बाद मुख्य आरोपी समेत नौ लोगों को आरोपी बनाया है, पुलिस ने सोमवार की रात तक आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
  • क्या था मामला
    देहात थाना अंतर्गत ग्राम कुंडाली निवासी विकास भलावी का तीन वर्ष पूर्व परासिया निवासी टीना उर्फ पूनम पिता राजू उइके से विवाह हुआ था। कुछ समय से टीना अपने पिता राजू उइके के घर परासिया में रह रही थी। विकास अपनी पत्नी टीना पर चरित्र संदेह करता था तथा हमेशा विवाद करता था, उसे लगता था कि उसका ससुर राजू उइके उसकी पत्नी टीना का दूसरा विवाह कर सकता है। नौ जून को टीना अपने पिता राजू उइके के साथ एक बकराई के कार्यक्रम में शामिल होने अपने रिश्तेदार के घर हर्रई के ग्राम मेढक़ी गई थी।
  • कार्यक्रम के बाद वह रात्रि 11 बजे सभी लोग घर में सो रहे थे। इसी दौरान टीना का पति विकास भलावी अपने भाई पवन भलावी तथा सुनील निवासी काराबोह, गोलू उइके निवासी कबाडिय़ा, पुनीत डेहरिया निवासी कबाडिय़ा, आयुष निवासी कबाडिय़ा तथा तीन अन्य के साथ छिंदवाड़ा से ग्राम मेढक़ी बाइक से पहुंचे थे। रात के समय सभी आरोपी घर में घुसे तथा सबसे पहले टीना को उठाया तथा विवाद करते हुए मारपीट करने लगे थे। इसी दौरान टीना का पिता राजू उइके ने बीच बचाव करना शुरु किया तभी आरोपियों ने चाकू व अन्य धारदार हथियार से उस पर हमला करना शुरु कर दिया। इसी दौरान बीच बचाव करने आए रिश्तेदार रामदयाल सरेयाम पर भी आरोपियों ने चाकू व धारदार हथियार से हमला कर दिया। विवाद में टीना के साथ ही जमकर मारपीट की गई थी।
  • एक ने मौके पर तोड़ा दम, दूसरा भर्ती

विवाद के दौरान चाकू व धारदार हथियार के हमले से राजू उइके ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था जबकि दूसरा घायल रामदयाल सरेयाम को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए नरसिंहपुर भेजा गया था। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने सभी नौ आरोपियों पर धारा 294, 450, 302, 307, 147, 148, 149 के तहत प्रकरण दर्ज किया तथा आरोपियों की तलाश शुुरु कर दी थी। हर्रई टीआई अनिल राठौर ने बताया कि इस हत्या के अधिकांश आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चरित्र संदेह के शव में पति ने पत्नी से विवाद किया था इस दौरान बीचबचाव करने आए पिता व रिश्तेदार पर चाकू से जानलेवा हमला आरोपियों ने किया। जिसमें एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है।

Hindi News/ Chhindwara / पत्नी पर था चरित्र संदेह, पत्नी से विवाद के बीच आए ससुर को मारा चाकू, मौत

ट्रेंडिंग वीडियो