scriptशरारती तत्वों ने पत्थर डाल नाली को किया जाम | Mischievous elements blocked the drain by throwing stones | Patrika News
छिंदवाड़ा

शरारती तत्वों ने पत्थर डाल नाली को किया जाम

पिंडरई गांव में कुछ शरारती तत्वों ने पत्थर डाल कर नाली को जाम कर दिया । इससे गंदा पानी सडक़ पर बहता हुआ एक किसान के खेत में भर रहा है।

छिंदवाड़ाJul 21, 2021 / 12:22 pm

Rahul sharma

clogged the drain

clogged the drain

छिन्दवाड़ा/सारंगबिहरी. पिंडरई गांव में कुछ शरारती तत्वों ने पत्थर डाल कर नाली को जाम कर दिया । इससे गंदा पानी सडक़ पर बहता हुआ एक किसान के खेत में भर रहा है। 181 पर शिकायत करने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं होने से किसान परेशान हैं। पिंडरई निवासी राधेश्याम चौरिया ने बताया कुछ वर्ष पहले सडक़ व नाली का निर्माण करवाया गया था , लेकिन कुछ लोगों ने नाली को पत्थर से पूर दिया। नाली का पानी सडक़ पर बह रहा है । राहगीरों को मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है। वहीं गंदा पानी चौरिया के खेत में आ रहा है। इससे खेत की मिट्टी बह रही है। इसकी शिकायत 181 पर की गई थी । कुछ दिनों बाद पटवारी ने पंचनामा भी तैयार किया था, लेकिन समस्या का समाधान अभी भी नहीं हो पाया है । आए दिन राहगीरों को भी दिक्कत हो रही है । यह समस्या करीब तीन साल से बरकरार है। सरपंच को भी बताया। किसान ने प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है।

Hindi News/ Chhindwara / शरारती तत्वों ने पत्थर डाल नाली को किया जाम

ट्रेंडिंग वीडियो