scriptफंदा लगाकर वीडियो कॉल पर मंगेतर को धमका रही थी, तभी टूट गया स्टूल | girl commits suicide after chatting with fiance on video call | Patrika News
छिंदवाड़ा

फंदा लगाकर वीडियो कॉल पर मंगेतर को धमका रही थी, तभी टूट गया स्टूल

मई माह में होने वाल थी शादी, मंगेतर से विवाद करते समय कर रही थी वीडियो चैट…।

छिंदवाड़ाMar 08, 2023 / 12:39 pm

Manish Gite

chhind.png

छिंदवाड़ा। होली से एक दिन पहले एक घटना ने सभी को हैरान कर दिया। मई माह में युवती की शादी होने वाली थी। हर दिन मंगेतर से वीडियो कॉल पर बातें होती थी। सोमवार रात को भी ऐसा ही सब चल रहा था। तभी मस्ती-मस्ती में अपने मंगेतर को किसी बात पर धमकाने के लिए युवती ने अपने कमरे में फांसी का फंदा बनाया और वीडियो कॉल पर अपने मंगेतर से विवाद करने लगी। तभी अचानक स्टूल टूट गया और युवती फांसी के फंदे पर ही झूल गई।


छिंदवाड़ा जिले के उमरेठ में 20 साल की स्वाति नागवंशी ने अपने घर में रात को फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। स्वाति नागवंशी की मां सुर्मीला नागवंशी महिला ब्लाक कांग्रेस उमरेठ की अध्यक्ष हैं और पूर्व जनपद सदस्य रह चुकी हैं। वहीं स्वाति के पिता राजकुमार नागवंशी शिक्षक हैं। स्वाति का अंतिम संस्कार पैतृक ग्राम गौरपानी माल (दमुआ रैयत) में किया गया।

 

 

क्या हुआ था उस समय

बताया जा रहा है कि स्वाति अपने कमरे में थी। वो अपने मंगेतर से हर दिन की तरह बातें कर रही थी। सोमवार रात को वो वीडियो कॉल पर बातें कर रही थी और किसी बात पर विवाद कर रही थी। उसने मंगेतर को धमकाने के लिए फांसी का फंदा लगा लिया और स्टूल पर खड़ी हो गई। बात करते करते अचानक स्टूल टूट गया और स्वाति फंदे पर लटक गई। फंदा उसके गले में कसा गया और वो तड़पने लगी और उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस हर बिन्दुओं की तलाश कर रही है।

सिवनी में रहता है मंगेतर

स्वाति उमरेठ की रहने वाली थी। मई माह में उसका विवाह सिवनी के रहने वाले युवक से होने वाला था। युवती का परिवार उमरेठ के नेहरू चौक में रहता है। युवती छिंदवाड़ा में रहकर पढ़ाई कर रही थी। तभी उसकी मुलाकात सिवनी के युवक से हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। स्वजनों ने उसी युवक के साथ विवाह भी तय कर दिया था।

सोमवार शाम को युवती अपने मामा के साथ घर पर थी, तभी वीडियो कॉल पर मंगेतर से विवाद हो गया। तभी उसके मामा गैस सिलेंडर लेने घर के बाहर गए थे। तभी युवती ने वीडियो कॉल पर फांसी लगाने की बात कही। फांसी का फंदा लगाते हुए भी दिखाया। इस पर युवक ने दूसरे फोन से युवती के मां-पिता को फोन कर जानकारी दी। जब तक वे घर पहुंचे, तब तक युवती की मौत हो चुकी थी।

Hindi News/ Chhindwara / फंदा लगाकर वीडियो कॉल पर मंगेतर को धमका रही थी, तभी टूट गया स्टूल

ट्रेंडिंग वीडियो