scriptशर्मनाक : चलती ट्रेन में वैज्ञानिक और उनकी पत्नी के ऊपर युवक ने की पेशाब | Shameful Youth urinates on scientist couple in Sampark Kranti Express AC coach | Patrika News
छतरपुर

शर्मनाक : चलती ट्रेन में वैज्ञानिक और उनकी पत्नी के ऊपर युवक ने की पेशाब

– हरपालपुर से संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के एसी कोच में सवार हुए थे वैज्ञानिक व उनकी पत्नी। – दंपती के शोर मचाने पर पहुंचे टीटीई ने युवक को पकड़ा, झांसी स्टेशन पर युवक को आरपीएफ को सौंपा।

छतरपुरOct 06, 2023 / 08:36 pm

Shailendra Sharma

chhatarpur.jpg

चलती ट्रेन में वैज्ञानिक दंपति पर पेशाब किए जाने की शर्मनाक घटना मानिकपुर से चलकर हजरत निजामुद्दीन जाने वाली उप्र संपर्क क्रांति एक्सप्रेस की है। घटना बुधवार रात की बताई जा रही है। वैज्ञानिक अपनी पत्नी के साथ संपर्क क्रांति ट्रेन के एसी कोच में सफर कर रहे थे इसी दौरान उनके साथ ये शर्मनाक घटना हुई। वैज्ञानिक दंपति के शोर मचाने पर टीटीई ने युवक को पकड़कर आरपीएफ के हवाले कर दिया है। पता चला है कि युवक शराब के नशे में था।

चलती ट्रेन में वैज्ञानिक दंपति पर की पेशाब
घटना बुधवार रात की है, बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से रिटायर्ड वरिष्ठ वैज्ञानिक अपनी पत्नी के साथ हरपालपुर स्टेशन से ट्रेन के एसी कोच में हजरत निजामुद्दीन जाने के लिए सवार हुए थे। वैज्ञानिक दंपति एसी कोच बी-3 की लोअर बर्थ की सीट नंबर 57 व 60 पर यात्रा कर रहे थे। इसी कोच में साइड लोअर बर्थ की सीट नंबर 63 पर कुतुब बिहार साउथ वेस्ट नई दिल्ली का रहने वाला युवक रितेश भी महोबा से सवार हुआ था। ट्रेन वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी रेलवे स्टेशन पर पहुंचने ही वाली थी तभी नशे में धुत युवक रीतेश ने सीट से उतरकर बुजुर्ग दंपती पर पेशाब करनी शुरू कर दी।

 

यह भी पढ़ें

झूठ बोलकर पुणे से लड़की को बुलाया, फिर बंधक बनाकर 4 दिनों तक….



टीटीई ने पकड़कर RPF को सौंपा
युवक रीतेश ने जैसे ही बुजुर्ग वैज्ञानिक दंपति पर पेशाब की तो दोनों ने उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन वो नहीं माना और लोअर बर्थ पर पेशाब करता रहा। वैज्ञानिक दंपति ने शोर मचाया तो कोच में मौजूद दूसरे लोग भी जाग गए और टीटीई को सूचना दी। टीटीई ने तुरंत मौके पर पहुंचकर आरोपी युवक रीतेश को पकड़ा और झांसी रेलवे स्टेशन पर उसे आरपीएफ के हवाले कर दिया। युवक के खिलाफ टीटीई की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है उसके खिलाफ रेलवे एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

देखें वीडियो- महज 13 सेकेंड में 1 लाख की चोरी

https://youtu.be/M3Znocn-vo4

Hindi News/ Chhatarpur / शर्मनाक : चलती ट्रेन में वैज्ञानिक और उनकी पत्नी के ऊपर युवक ने की पेशाब

ट्रेंडिंग वीडियो