scriptसनक! छेड़छाड़ के मामले में नहीं हुआ राजीनामा, तो सिरफिरे ने बरसा दी गोलियां | mp news no compromise in molestation case madman fired bullets | Patrika News
छतरपुर

सनक! छेड़छाड़ के मामले में नहीं हुआ राजीनामा, तो सिरफिरे ने बरसा दी गोलियां

MP News: मध्यप्रदेश के छतरपुर में एक घर के अंदर घुसकर सिरफिरे ने जमकर गोलियां बरसा दीं। जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

छतरपुरOct 07, 2024 / 05:20 pm

Himanshu Singh

chhatarpur news
MP News: मध्यप्रदेश के छतरपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां कुछ बदमाशों ने एक घर में घुसकर गोलियों की बौछार कर दीं। जिससे घर में मौजूद बुजुर्ग शख्स की मौत हो गई। वहीं फायरिंग में दो लोग घायल हुए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौते पर पुलिस पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक, गोलीकांड के पीछे छेड़छाड़ के आरोपी का हाथ है। आरोपी के द्वारा लगातार राजीनामा के लिए दबाव बनाया जा रहा था, लेकिन परिवार राजीनामा करने के लिए तैयार नहीं था। इसी बीच गुस्से में आए आरोपी भोला ने धड़ाधड़ गोलियां बरसा दी। पहली गोली आरोपी ने दादा को मारी। जिनकी इलाज के दौरान ही मौत हो गई। वहीं दूसरी गोली पीड़िता और तीसरी गोली चाचा को मारी। घटना के बाद सभी को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

राजीनामा न होने पर बरसा दीं गोलियां


इधर घायल पीड़िता ने बताया है कि मेरे घर पर भोला अहिरवार आया था और उसने गोली मार दी। जब हम बाहर आए तो दादा जी दुकान के बाहर पड़े हुए थे। पहले से भोला के द्वारा छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिस वजह से वह राजीनामा के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन नहीं किया तो मार दी।
पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Hindi News / Chhatarpur / सनक! छेड़छाड़ के मामले में नहीं हुआ राजीनामा, तो सिरफिरे ने बरसा दी गोलियां

ट्रेंडिंग वीडियो