scriptसाहब मेरी पत्नी बेवफा है, एसपी की जनसुनवाई में छलका पति का दर्द | Man has filed a complaint against his wife in Chhatarpur SP's public hearing | Patrika News
छतरपुर

साहब मेरी पत्नी बेवफा है, एसपी की जनसुनवाई में छलका पति का दर्द

Chhatarpur SP Public Hearing : छतरपुर एसपी की जनसुनवाई में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत की है। उसने जनसुनवाई में कहा कि ‘मेरी पत्नी बेवफा है…मुझे उससे बचा लो।’

छतरपुरSep 28, 2024 / 05:24 pm

Akash Dewani

Chhatarpur SP Public Hearing
Chhatarpur SP Public Hearing : मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से एक अजब-गजब मामला सामने आया जहां एसपी की जनसुनवाई में एक पति अपनी पत्नी की शिकायत करने पहुंचा था। पत्नी से परेशान पति फूल चंद कुशवाहा ने एसपी से कहा कि उसकी पत्नी के पहले से 5 पति थे और अब वह अपने अगले प्रेमी सलमान के साथ भाग चुकी है। फूल चंद ने कहा कि उसकी पत्नी बेवफा हो गई है और वह सलमान के साथ मेरे खिलाफ साजिश कर रही है।
यह भी पढ़े – बीमारियों से बचने के लिए अपने आसपास का वातावरण रखना होगा स्वच्छ

शादी के 10 साल बाद हुआ खुलासा

फूल चंद ने अपनी शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी उसपर बार-बार झूठा केस कर उसे प्रताड़ित कर रही है और अगर यह प्रताड़ना नहीं रुकी तो वह आत्महत्या कर लेगा। सुनवाई में पति ने बताया कि उसे दस साल बाद पता चला कि उसकी बीवी के पहले पांच पति और थे। उनका भी वह दोहन करके छोड़ चुकी है। पांचों पतियों ने भी उसपर केस किया हुआ है।
यह भी पढ़े – एमपी में जबर्दस्त ब्लास्ट से दहले लोग, 400 मीटर तक के घर टूटे, लोहे की चादरों में हुए छेद

पत्नी ने अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का किया था केस

सुनवाई के दौरान फूल चंद ने बताया कि यह मामला पहले महिला थाने में था। यहां उसने अपनी बीवी के खिलाफ छलकपट और धोखाधड़ी का मुकदमा कराया था। इसके बाद फूलचंद की बीवी ने उसके खिलाफ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का मुकदमा दर्ज करा दिया था। हालांकि, पुलिस ने इस मुक़दमे को बेबुनियाद बताते हुए मामला ख़ारिज कर दिया। अब कुछ दिन बाद फूल चंद की बीवी ने फिर उसके खिलाफ बार फिर एफआईआर कराई है। अपनी शिकायत में फूल चंद ने कहा कि बीवी द्वारा उसे लगातार रंगदारी की मांग की जिससे वह परेशान हो चूका है।
यह भी पढ़े – Navratri 2024 : नवरात्रि में सीधी हो जाती है मां कंकाली की टेढ़ी गर्दन, दर्शन के लिए उमड़ता है जन सैलाब

एसपी ने दिया आश्वासन

फूल चंद कुशवाहा की पूरी शिकायत सुनने के बाद छतरपुर एसपी अगम जैन ने उसे मामले की सही तरीके से जांच करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि पति पत्नी दोनों ने कोतवाली थाने मे शिकायत दी है दोनो की जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी। फूल चंद ने एसपी को यह भी बताया कि उसने बीवी के खिलाफ पहले ही एसपी और डीआईजी कार्यालय में शिकायत कर चूका है लेकिन उसकी बात सुनी नही गई।

Hindi News / Chhatarpur / साहब मेरी पत्नी बेवफा है, एसपी की जनसुनवाई में छलका पति का दर्द

ट्रेंडिंग वीडियो