scriptTata Harrier की कीमत में 45000 रुपए का इजाफा, जानें कब से लागू होगी नई कीमत | Tata Harrier price increased upto 45000 rs | Patrika News
कार रिव्‍यूज

Tata Harrier की कीमत में 45000 रुपए का इजाफा, जानें कब से लागू होगी नई कीमत

सबसे ज्यादा इजाफा हैरियर के डार्क वेरिएंट में हुआ है। वहीं सबसे कम बढ़ोत्तरी हैरियर के XZ ड्यूल टोन वेरिएंट में हुई है। इस वेरिएंट की कीमत में मात्र 35 हजार का इजाफा हुआ है।

Jan 08, 2020 / 03:49 pm

Pragati Bajpai

tata harrier

tata harrier

नई दिल्ली: टाटा मोटर्स अपनी पापुलर एसयूवी टाटा हैरियर का 7 सीटर वर्जन लाने वाला है। और जनवरी में कंपनी अपनी प्रीमियम हैचबैक कार ऑल्ट्रोज लाने की तैयारी कर रहा है। लेकिन उससे पहले कंपनी ने एक बड़ा ऐलान किया है। Tata Motors ने tata harrier की कीमत में इजाफा किया है। टाटा हैरियर की कीमत में 45000 रुपए तक की बढ़ोत्तरी हुई है। एसयूवी के सभी वेरियंट की कीमत में इजाफा किया गया है। सबसे ज्यादा इजाफा हैरियर के डार्क वेरिएंट में हुआ है। वहीं सबसे कम बढ़ोत्तरी हैरियर के XZ ड्यूल टोन वेरिएंट में हुई है। इस वेरिएंट की कीमत में मात्र 35 हजार का इजाफा हुआ है। अब tata harrier की कीमत 13.43 लाख से 17.30 लाख रुपये हो गई है।

पिछले साल इस कार को कंपनी ने जनवरी महीने में लॉन्च किया था । उस वक्त कंपनी ने इस एसयूवी को 12.99 लाख से 16.95 लाख रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था। लॉन्चिंग से अब तक ये दूसरी बार है जब कंपनी ने इस कार की कीमत में इजाफा किया है।

Tata Harrier के प्लेटफॉर्म पर बनेगी Land Rover की नई SUV, कीमत भी होगी बेहद कम

जनवरी में लॉन्चिंग के बाद शुरुआती महीनों में इसकी बिक्री अच्छी रही, लेकिन पिछले कुछ महीनों में इसकी सेल्स की रफ्तार धीमी रही है। पिछले 6 महीने में इसकी औसत बिक्री प्रति माह 1000 यूनिट से कम रही है। जुलाई से दिसंबर के बीच 5,836 यूनिट हैरियर बिकी हैं। वहीं अगर ओवरऑल बिक्री की बात करें तो 2019 में टाटा हैरियर की कुल बिक्री 15,276 यूनिट रही।

Hindi News / Automobile / Car Reviews / Tata Harrier की कीमत में 45000 रुपए का इजाफा, जानें कब से लागू होगी नई कीमत

ट्रेंडिंग वीडियो