scriptनए अवतार में आ रही है नई Hyundai Grand i10 Nios, लॉन्च से पहले डिटेल्स हुईं लीक! टेस्टिंग के दौरान आई नज़र | 2023 Hyundai Grand i10 NIOS Facelift Spied details leaked | Patrika News
कार

नए अवतार में आ रही है नई Hyundai Grand i10 Nios, लॉन्च से पहले डिटेल्स हुईं लीक! टेस्टिंग के दौरान आई नज़र

नई Hyundai Grand i10 Nios फेसलिफ्ट टेस्टिंग के दौरान आई नज़र आई है, माना जा रहा है कि इसमें इस बार कई बड़े बदलाव होंगे

Sep 11, 2022 / 09:15 am

Bani Kalra

nios.jpg

सांकेतिक तस्वीर

देश में प्रीमियम हैचबैक कार सेगमेंट अभी भी लोगों को पसंद आ रहा है, ये बात हम इसलिए भी बोल रहे हिज क्योंकि कॉम्पैक्ट SUV गाड़ियां भी इनकी ही कीमत में उपलब्ध हैं। अब इस सेगमेंट में जान डालने आ रही है All New Hyundai Grand i10 Nios, जो हाल ही में टेस्टिंग के दौरान नज़र आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नए मॉडल में इस बार काफी बड़े बड़े बदलाव की उम्मीद है। इसके बाहरी डिजाइन से लेकर कैबिन और इंजन तक में बदलाव किये जा सकते हैं।


फीचर्स लोडेड होगी नई Grand i10 Nios!

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नई Grand i10 Nios के काफी कुछ नयापन देखने को मिल सकता है। इस बार इसमें आपको नई हेडलाइट्स, टेललाइट्स, बंपर, बोनट और नए एलॉय व्हील्स मिल सकते हैं। इसके रियर लुक को भी थोड़ा चेंज किये जाने की सम्भावना है। नई Grand i10 Nios के इंटीरियर में भी काफी नए फीचर्स के साथ नया केबिन देखने को मिलेगा। नई Grand i10 NIOS को इस साल के अंत तक या फिर अगले साल ऑटो एक्सपो 2023 में लॉन्च किया जा सकता है।

 

New Swift से होगी कांटे की टक्कर

खबर यह भी है कि Maruti Suzuki All New Swift को भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, ऐसे में नई Grand i10 Nios के आने से यह सेगमेंट और चमकेगा। क्योंकि इस सेगमेंट में केवल यही दो ऐसी गाड़ियां हैं जिन पर ग्राहकों की नज़रें टिकी रहती हैं।

 

GRAND i10 NIOS का Corporate Edition

ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए इसी साल Hyundai ने GRAND i10 NIOS का Corporate Edition भी बाजार में लॉन्च किया था जिसमें कई अच्छे फीचर्स को शामिल कर इसे वैल्यू फॉर मनी बनाया गया।Hyundai GRAND i10 NIOS Corporate Edition को दो वेरिएंट में पेश किया गया है, इसके MT वर्जन की कीमत 6,28,900 लाख रुपये है जबकि AMT वर्जन की कीमत 6,97,700 लाख रुपये है।यह कार 1.2L Kappa Petrol इंजन में है और इसमें MT और AMT गियरबॉक्स की सुविधा मिलती है। कंपनी के मुताबिक GRAND i10 NIOS कॉर्पोरेट एडिशन नए स्पोर्टी और हाई-टेक अपील को शामिल करते हुए नए युग के खरीदारों को आराम और सुविधा प्रदान करेगा।

Photo Credit: netcarshow

Hindi News / Automobile / Car / नए अवतार में आ रही है नई Hyundai Grand i10 Nios, लॉन्च से पहले डिटेल्स हुईं लीक! टेस्टिंग के दौरान आई नज़र

ट्रेंडिंग वीडियो