scriptElon Musk ने ट्वीटर में खरीदी हिस्सेदारी, जानिए शेयर पर क्या पड़ा असर ? | Elon Musk bought stake in Twitter, know what was effect on the stock? | Patrika News
कारोबार

Elon Musk ने ट्वीटर में खरीदी हिस्सेदारी, जानिए शेयर पर क्या पड़ा असर ?

Elon Musk ने ट्वीटर पर 9.2% की हिस्सेदारी खरीदारी की है। इसके बाद ट्वीटर के शेयर में 28% की का उछाल देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही Elon Musk ने ट्वीटर पर सवाल करते हुए एक पोल भी रखा।

Apr 04, 2022 / 06:25 pm

Abhishek Kumar Tripathi

elon-musk-bought-stake-in-twitter-know-what-was-effect-on-the-stock.jpg
Elon Musk के बारे में किसी को बताने की जरूरत नहीं है। वो किसी भी शेयर के बारे में बोल भी देते हैं तो वह शेयर दौड़ पड़ता है। इसी तरह Elon Musk के ट्वीटर में शेयर खरीदने को लेकर खुलासा होने के बाद इसके शेयर में 28.49% की बढ़ोतरी देखी गई। सोमवार को एक नियामक फाइलिंग में टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क के 9.2% शेयर खरीदारी करने का खुलासा हुआ। इस दौरान उन्होंने लगभग 73.5 मिलियन शेयर खरीदे।

एलोन मस्क ट्विटर को लेकर कर चुके हैं सवाल
एलोन मस्क खुद ट्वीटर के यूजर हैं जिसमें वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और उसकी नीतियों की आलोचना समय-समय पर करते रहते हैं। एलोन मस्क 25 मार्च को ट्वीट करते हुए युजर्स से सवाल भी किए थे जिसमें उन्होंने लिखा कि लोकतंत्र के लिए अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता आवश्यक है। इसके बाद उन्होंने लोगों से पूछा क्या आप मानते हैं कि ट्विटर इस सिद्धांत का सख्ती से पालन करता है? जिसमें अभी नहीं वाला ऑप्सन चुनने वालों की संख्या ज्यादा दिख रही है। इससे पहले भी एलोन मस्क सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के एल्गोरिदम को लेकर कई सवाल कर चुके हैं।
https://twitter.com/elonmusk/status/1507259709224632344?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Business / Elon Musk ने ट्वीटर में खरीदी हिस्सेदारी, जानिए शेयर पर क्या पड़ा असर ?

ट्रेंडिंग वीडियो