scriptAccident बाल-बाल बचे बुलंदशहर डीएम, दौड़ती इनोवा से टकराई नील गाय | Accident Bulandshahr DM car collides with Nilgai on highway | Patrika News
बुलंदशहर

Accident बाल-बाल बचे बुलंदशहर डीएम, दौड़ती इनोवा से टकराई नील गाय

Accident गंभीर रूप से घायल चालक को अस्पताल भर्ती कराया गया है।

बुलंदशहरJul 16, 2024 / 07:23 pm

Shivmani Tyagi

Accident

बुलंदशहर जिलाधिकारी की दुर्घटनाग्रस्त कार

( Accident ) हापुड़ रेलवे स्टेशन जा रहे बुलंदशहर डीएम ( Bulandshahr DM ) चंद्रप्रकाश सिंह की दौड़ती कार से नीलगाय टकरा गई। यह दुर्घटना अतनी भयंकर थी कि इनोवा कार ( innova car ) के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। कार चला रहे चालक और बराबर में बैठे अर्दली को गंभीर चोटें आई हैं जबकि डीएम बाल-बाल बच गए।

लखनऊ जाने के लिए जिलाधिकारी को पकड़नी थी ट्रेन ( Road Accident )

यह दुर्घटना हापुड़ जिले के हाफिजपुर थाना इलाके में एनएच-334 पर अकड़ोली गांव के पास हुई। रात में जिलाधिकारी की ट्रेन थी उन्हे लखनऊ जाना था। रात में वो इनोवा कार में बैठकर बुलंदशहर से हापुड़ रेलवे स्टेशन के लिए रवाना हुए। अभी कार हाइवे 334 पर दौड़ रही थी कि अचानक एक भारी-भरकर नीलगाय इनकी कार से टकरा गई। टक्कर लगते ही कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इसकी सूचन तुरंत पुलिस को दी गई। गनीमत रही कि इस दुर्घटना में गाड़ी के एयरबैग खुल गए और जिलाधिकारी को मामूली चोटे ही आई।

मंदिर के पास अचानक हाइवे पर निकल आई नीलगाय ( Road Accident )

दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जिलाधिकारी को क्षतिग्रस्त कार से दूसरी कार में बैठाकर रवाना किया। सर्किल ऑफिसर स्तुति सिंह ने बताया कि, बुलंदशहर डीएम चंद्रप्रकाश सिंह कार में देर रात हापुड़ रेलवे स्टेशन जा रहे थे। एनएच-334 पर पड़ने वाले गांव अकड़ौली के मंदिर के पास एक नीलगाय कार के अगले से टकरा गई। इस दुर्घटना में कार चालक अंकुर कुमार को गंभीर चोट आई हैं। थाना प्रभारी आशीष कुमार पुलिस बल के साथ सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और घायल चालक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाते हुए जिलाधिकारी को दूसरी गाड़ी से रवाना करवाया गया।

Hindi News/ Bulandshahr / Accident बाल-बाल बचे बुलंदशहर डीएम, दौड़ती इनोवा से टकराई नील गाय

ट्रेंडिंग वीडियो