scriptCM योगी विरोधियों पर हुए फायर, बोले- बिन पानी जैसे मछली तड़पती है, वैसे ही ये लोग सत्ता के लिए तड़प रहे हैं | cm yogi attack opposition in their budaun election rally | Patrika News
बदायूं

CM योगी विरोधियों पर हुए फायर, बोले- बिन पानी जैसे मछली तड़पती है, वैसे ही ये लोग सत्ता के लिए तड़प रहे हैं

CM योगी ने बदायूं इलेक्शन रैली में विरोधियों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, “वे फिर से प्रदेश को, देश को दंगों की आग में झोंकना चाहते हैं। वे भारत के विभाजन की आधारशिला रखना चाहते हैं।”

बदायूंApr 28, 2024 / 02:26 pm

Vikash Singh

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को बदायूं लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार दुर्विजय सिंह शाक्य के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। अपने भाषण में वह विपक्ष पर बरसते हुए बोले, “जैसे बिन पानी मछली तड़पती है, वैसे ही ये लोग सत्ता के लिए तड़प रहे हैं।” नीचे वीडियो में CM योगी का वह भाषण सुन सकते हैं।
इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा का हिडेन एजेंडा उनके घोषणा पत्र से उजागर हो रहा है। वे फिर से प्रदेश को, देश को दंगों की आग में झोंकना चाहते हैं। वे भारत के विभाजन की आधारशिला रखना चाहते हैं।

Home / Budaun / CM योगी विरोधियों पर हुए फायर, बोले- बिन पानी जैसे मछली तड़पती है, वैसे ही ये लोग सत्ता के लिए तड़प रहे हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो