scriptSonakshi Sinha की शादी के लिए मुंबई आए बेस्ट फ्रेंड हनी सिंह, बोल- आज मैं बिना दारू पिए… | Yo Yo Honey Singh lands In Mumbai for best friend Sonakshi Sinha wedding | Patrika News
बॉलीवुड

Sonakshi Sinha की शादी के लिए मुंबई आए बेस्ट फ्रेंड हनी सिंह, बोल- आज मैं बिना दारू पिए…

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा की शादी के लिए रैपर-सिंगर हनी सिंह मुंबई पहुंच चुके हैं। जानिए उन्होंने शादी को लेकर क्या कहा।

मुंबईJun 23, 2024 / 05:59 pm

Jaiprakash Gupta

honey singh sonakshi
Sonakshi Sinha Wedding: रैपर, गायक और संगीत निर्माता यो यो हनी सिंह अपनी सबसे अच्छी दोस्त सोनाक्षी सिन्हा की शादी के लिए मुंबई पहुंचे। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर भूरे रंग की हाफ स्लीव शर्ट और मैचिंग शॉर्ट्स पहने हुए देखा गया। उन्होंने साल्ट-एंड-पेपर लुक, क्लियर सनग्लास और ब्लैक स्लिपर पहना हुआ है।
अपनी कार की ओर बढ़ते हुए, पपराज़ी से बात करते हुए, हनी ने सोनाक्षी और ज़हीर इकबाल की शादी के लिए अपनी उत्सुकता व्यक्त की और कहा: “आज रात एक बड़ा जश्न है। मैं यहां सबसे बड़े जश्न के लिए आया हूं – सोनाक्षी और ज़हीर। मैं यहाँ अब तक के सबसे बड़े जश्न के लिए आया हूँ।”
यह भी पढ़ें:

Humraaz 2 Update: अमीषा पटेल ने दिया हिंट बन रही है ‘हमराज-2’, जानिए ‘गदर-3’ को लेकर क्या कहा

हनी सिंह के फेमस गाने

Sonakshi Sinha wedding
‘ब्राउन रंग’, ‘अंग्रेजी बीट’ और ‘डोप शॉप’ जैसे गानों के लिए मशहूर गायक को एयरपोर्ट पर प्रशंसकों के साथ तस्वीरें क्लिक करते हुए दिखाया गया है। वो बाद में कहते हैं- “चलो… बिना दारू पिए नाचूंगा मैं आज… हर हर महादेव।”
यह भी पढ़ें
Shah Rukh Khan की अगली मूवी की एक्ट्रेस हो गई फाइनल, राजकुमार हिरानी डायरेक्ट करेंगे ये देशभक्ति फिल्म

इससे पहले यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने जल्द ही शादी करने वाले जोड़े के लिए अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक संदेश साझा किया था, जिसमें कहा गया था कि हालांकि वह लंदन में अपने आगामी ईपी ‘ग्लोरी’ की शूटिंग में व्यस्त रहेंगे, लेकिन वह सोनाक्षी की शादी में शामिल होंगे।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें – Bollywood News In Hindi

सोनाक्षी सिन्हा और हनी सिंह की दोस्ती

Yo Yo Honey Singh
रैपर ने सोनाक्षी को अपनी सबसे अच्छी दोस्त बताया और बताया कि कैसे उन्होंने उनके करियर में उनकी बहुत मदद की। सोनाक्षी और हनी ने पंजाबी हिप-हॉप ट्रैक ‘कलास्टार’ में साथ काम किया है।
यह भी पढ़ें‘स्काई फोर्स’ में फिर से पायलट बनेंगे Akshay Kumar, 21 साल पहले भी बने थे, सुपरहिट थी मूवी

सोनाक्षी सिन्हा की अगली फिल्म

‘हीरामंडी’ स्टार सोनाक्षी सिन्हा की अगली फ़िल्म हॉरर कॉमेडी ‘ककुड़ा’ है, जिसमें रितेश देशमुख और साकिब सलीम भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Sonakshi Sinha की शादी के लिए मुंबई आए बेस्ट फ्रेंड हनी सिंह, बोल- आज मैं बिना दारू पिए…

ट्रेंडिंग वीडियो