script2019 में इन बॉलीवुड सेलेब्स को मिला जीवनसाथी, शादी कर हुए एक | year Ender: bollywood celebs who get married in 2019 | Patrika News
बॉलीवुड

2019 में इन बॉलीवुड सेलेब्स को मिला जीवनसाथी, शादी कर हुए एक

हाल ही टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मोना सिंह ने भी अपने बॉयफ्रेंड संग विवाह किया।

Dec 29, 2019 / 01:01 pm

Mahendra Yadav

bollywood marriages in 2019

bollywood marriages in 2019

यदि हम 2019 को शादियों का वर्ष कहें तो गलत नहीं होगा। यह वर्ष कई बॉलीवुड हस्तियों के लिए शानदार रहा, क्योंकि उन्होंने अपने प्यार के रिश्ते को शादी में बदलने का संकल्प लिया। आरती छाबड़िया से लेकर नीति मोहन तक, फिल्म इंडस्ट्री की कई फेमस हस्तियों ने इस साल शादी रचाई। हाल ही टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मोना सिंह ने भी अपने बॉयफ्रेंड संग विवाह किया। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जानते हैं उन बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में, जो 2019 में विवाह के बंधन में बंधे।

 

2019 में इन बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने प्यार को बांधा शादी के बंधन में

पूजा बत्रा और नवाब शाह:
पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने इस साल जुलाई में अभिनेता नवाब शाह संग शादी रचाई। उनकी शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार और फ्रेंड्स शामिल हुए। पूजा ने पहले एनआरआई डॉक्टर, सोनू एस.अहलूवालिया से 2002 में शादी की थी। हालांकि, दोनों का 2011 में तलाक हो गया और अब एक्ट्रेस ने ‘दबंग 3’ अभिनेता संग शादी की।

2019 में इन बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने प्यार को बांधा शादी के बंधन में

आरती छाबड़िया और विशारद बीडेसी:
‘आवारा पागल दीवाना’ में अक्षय कुमार के साथ काम कर चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री आरती ने इस वर्ष शादी की। एक निजी समारोह में उन्होंने 23 जून को मॉरीशस स्थित टैक्स कंसलटेंट विशारद से विवाह रचाया। एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। लाल कलर के शादी के जोड़े में एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थीं। इस शादी में इंडस्ट्री के कई लोग और दोस्त शामिल होने पहुंचे थे।

2019 में इन बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने प्यार को बांधा शादी के बंधन में

प्रतीक बब्बर और सान्या सागर:
बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर ने भी इसी वर्ष अपनी गर्लफ्रेंड सान्या के साथ शादी रचाई। बता दें कि प्रतीक दिग्गज बॉलीवुड एक्टर राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे हैं। उनकी शादी 23 जनवरी को लखनऊ में हई। इस समारोह में कई जाने-माने राजनेता और बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए। सान्या बसपा नेता पवन सागर की बेटी हैं।

2019 में इन बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने प्यार को बांधा शादी के बंधन में

नीति मोहन और निहार पांड्या:
‘इश्क वाला लव’ फेम गायिका नीति मोहन 15 फरवरी को हैदराबाद में बॉलीवुड एक्टर निहार पांड्या संग शादी रचाई। निहार फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ में नजर आए थे। नीति-निहार ने वैलेंटाइन वीक में शादी की। बता दें कि निहार का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ भी जोड़ा जा चुका है।

2019 में इन बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने प्यार को बांधा शादी के बंधन में

ब्रूना अब्दुल्ला और एलन फ्रेसर:
‘आई हेट लव स्टोरीज़ एंड’ ग्रैंड मस्ती’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं ब्रूना अब्दुल्ला ने एलन फ्रेसर से मई में शादी रचाई। जब ब्रूना की शादी हुई उस समय वे पांच महीने की गर्भवती थीं। इस साल 31 अगस्त को इस जोड़े ने इसाबेला (Isabella) नाम की एक बच्ची का स्वागत किया।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / 2019 में इन बॉलीवुड सेलेब्स को मिला जीवनसाथी, शादी कर हुए एक

ट्रेंडिंग वीडियो