scriptये रिश्ता क्या कहलाता है फेम नायरा की तस्वीरें देख बोले लोग इंटरनेट पर लगा दी आग…. | Ye rishta kya kahlata hai naira aka shivangi joshi shares bold photo | Patrika News
बॉलीवुड

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम नायरा की तस्वीरें देख बोले लोग इंटरनेट पर लगा दी आग….

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम नायरा की तस्वीरें देख बोले लोग, इंटरनेट पर लगा दी आग

Dec 07, 2020 / 10:38 pm

Subodh Tripathi

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम नायरा की तस्वीरें देख बोले लोग इंटरनेट पर लगा दी आग....

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम नायरा की तस्वीरें देख बोले लोग इंटरनेट पर लगा दी आग….

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी यानी नायरा की कुछ फोटोएं सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इन फोटो में अभिनेत्री का बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है। जिसे देखकर फैंस भी उनके इस लुक को पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर कमेंट करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने तो यहां तक लिखा कि इंटरनेट नेट पर आग लगा देगी यह तस्वीरें आपकी….
आपको बता दें कि शिवांगी जोशी की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। वह सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है। उनकी ग्लैमरस तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह ब्लैक कलर के टॉप में काफी हॉट लग रही हैं और उनके बाल खुले हुए हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस के काफी कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा आपके तस्वीर पोस्ट करने का बेताबी से इंतजार कर रहा था, दूसरे ने लिखा हाय दिल ले लिया। वहीं एक ने लिखा इस ड्रेस में आप कमाल लग रही हो और एक यूजर ने लिखा इंटरनेट पर आग लगा देंगी, यह तस्वीर आपकी।
https://twitter.com/hashtag/ShivangiJoshi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम नायरा की तस्वीरें देख बोले लोग इंटरनेट पर लगा दी आग….

ट्रेंडिंग वीडियो