scriptPHOTOS: बला की खूबसूरत ‘शिवाय’ की ये हीरोइन क्यों नहीं करना चाहती रोमांस | Why Saisha Sehgal don’t want to have romance | Patrika News
बॉलीवुड

PHOTOS: बला की खूबसूरत ‘शिवाय’ की ये हीरोइन क्यों नहीं करना चाहती रोमांस

‘शिवाय’ में साएशा का किरदार काफी महत्वपूर्ण है। इस फिल्म को लेकर वो काफी उत्साहित हैं। हिंदी सिनेमा में साएशा का करियर ‘शिवाय’ की कामयाबी पर काफी हद तक निर्भर करता है

Sep 13, 2016 / 01:00 pm

भूप सिंह

Saisha Sehgal

Saisha Sehgal

मुंबई। हिंदी सिनेमा के थेस्पियन दिलीप कुमार ने सिल्वर स्क्रीन्स और उसके बाहर काफी रोमांस किया है। सायरा बानो ने भी फिल्मों में खूब रोमांस किया था लेकिन उनकी पोती साएशा सहगल रोमांस नहीं करना चाहती हैं।

एक्चुअल में दिलीप कुमार और सायरा बानो की 19 वर्षीय बला की खूबसूरत पोती साएशा सहगल अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। लेकिन वह किसी रोमांटिक खबर हा हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं। साएशा सहगल ने कहा कि वह इसको लेकर बहुत ज्यादा फोक्स कर रही हैं।


साएशा सहगल ने कहा, ‘मैं यहां किसी के प्यार में नहीं पडऩा चाहती लेकिन मैं यहां काम कर रही हूं।’ अपने काम पर बहुत ध्यान दे रही हूं और मैं किसी के प्यार में पड़कर अपने काम को बर्बाद नहीं करना चाहती हूं। मैं बॉलीवुड में बहुत काम करना चाहती हूं और इसे जारी रखूंगी।



साएश सहगल का जन्म एक फिल्मी परिवार में हुआ था। 19 साल की साएशा बेहद खूबसूरत हैं, और बॉलीवुड से उनका रिश्ता काफी गहरा है। वह बताती है कि उनके दादा-दादीजी ने बॉलीवुड में आने से पहले उन्हें कोई सुझाव नहीं दिया था। साएशा सहगल के मुताबिक, वह बॉलीवुड के ग्लैमरस वर्ल्ड को अच्छी तरह से समझती हैै और वह जानती है कि इसे कैसे हैंडल किया जाए।


साएशा ने अपनी स्कूलिंग लंदन और मुंबई से की है। फिल्मों में आने से पहले साएशा का ज्यादातर वक्त दिलीप कुमार और सायरा बानू के साथ ही गुजरता था। उनके वो काफी नजदीक हैं। ‘शिवाय’ में साएशा का किरदार काफी महत्वपूर्ण है। इस फिल्म को लेकर वो काफी उत्साहित हैं। हिंदी सिनेमा में साएशा का करियर ‘शिवाय’ की कामयाबी पर काफी हद तक निर्भर करता है।


‘शिवाय’ की बात करते हुए उन्होंने बताया कि यह फिल्म अजय देवगन द्वारा निर्मित और निर्देशित है। इस फिल्म में साएशा सहगल, एकता कपूर, और अजय देवगन हैं। यह फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज करने का प्लान है। यह अजय देवगन की बहुत ही महत्वपूर्ण फिल्म है।


इस फिल्म का ट्रेलर बहुत गजब का है। इस फिल्म में मिथुन ने म्यूजिक दिया है। इसके बाद अजय ‘बादशाहोई’ में नजर आएंगे। यह फिल्म मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित होगी। इस फिल्म में इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता और इलियाना डि क्रूज होंगे। आशा की जा रही है कि यह 12 मई को रिलीज की जाएगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / PHOTOS: बला की खूबसूरत ‘शिवाय’ की ये हीरोइन क्यों नहीं करना चाहती रोमांस

ट्रेंडिंग वीडियो