scriptअनुपम खेर को क्यो मिलता है पत्नी किरण खेर से दूर रह कर सुकून | why does Anupam kher get relief by staying away from wife kirron kher | Patrika News
बॉलीवुड

अनुपम खेर को क्यो मिलता है पत्नी किरण खेर से दूर रह कर सुकून

कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे एक्टर अनुपम खएर ने बताया कि उन्हें अपनी पत्नी से दूर रह कर सुकून मिलता हैं।

Dec 16, 2021 / 04:39 am

Sneha Patsariya

anupam-kher
बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लेते हैं। फिर चाहे वह पिता का किरदार अदा करें या विलेन का। हर किरदार में वह लोगों को अपनी एक्टिंग से कायल कर देते हैं। भले ही अभिनेता ने कभी एक हीरो का किरदार ना निभाया हो लेकिन अनुपम खेर असल जिंदगीं में हीरो हैं। और उनके फैंस उन्हें बेहद पसंद करते हैं। टैलेंटेड एक्टर और नेशनल अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है। एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ वह एक बेहतरीन बेटे, पति और पिता भी हैं। वैसे तो अनुपम खेर और किरण खेर ने दूसरी शादी की है, लेकिन दोनों 1985 से खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। कपिल शर्मा ने जब बतौर गेस्ट अनुपम खेर एक सवाल किया तो एक्टर ने इसका बहुत ही मजेदार जवाब दिया।
यह भी पढ़ें

फवाद खान और सनम सईद आए साथ, 8 साल बाद फिर जिंदगी होगी गुलजार

https://youtu.be/AeKz8WVJSfM
दरहसल कपिल शर्मा ने पूछा लॉकडाउन में सर आप या तो मुंबई थे या फिर अमेरिका. किरण खेर जी भी चंडीगढ़ में थीं, तो शादी के इतने सालों बाद भी बैचलर लाइफ जीकर आपको कैसा लगता है?” इस मजेदार सवाल का अनुपम खेर का जवाब और भी मजेदार था, अभिनेता ने अपनी पत्नी की कुछ आदतों का जिक्र किया और बताया कि जब वह नहीं होती है तो उसे राहत मिलती है। उन्होने बताया कि “किरण की कुछ आदतें हैं, लाइट बंद कर देनी चाहिए, कमरे का दरवाजा इस तरह बंद कर देना चाहिए, एक कप चाय रखनी चाहिए या नहीं… उन बातों में कुछ राहत जरूर है। यह सुनकर कपिल शर्मा शो में मौजूद दर्शक भी हंसने लगते हैं।
आपको बता दें कि किरण खेर और अनुपम खेर की पहली मुलाकात चंडीगढ़ में हुई थी। वहां पर दोनों चंडीगढ़ थिएटर ग्रुप का हिस्सा थे। हालांकि इसके बाद दोनों की जिंदगी में पार्टनर्स की एंट्री होती हैं और दोनों अलग लोगों से शादी के बंधंन में बंध जाते हैं।, किरण अपने बिजनेसमैन पति के साथ एक बच्चे की मां भी बनती हैं। फिर वक्त बदलता है, अनुपम और किरण दोनों की नाखुश शादी टूट जाती है और फिर अनुपम खुद किरण को शादी के लिए प्रपोज कर देते हैं। और दोनों शादी के बंधन में बंध जाते हैं।
आपको बता दें कि किरण खेर हाल ही में अपनी लंबी बीमारी से निजात पा कर स्वस्थ्य हुई हैं और अब वह इंडिया गॉट टेंलेंट में नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें

बादशाह ने अमिताभ बच्चन के सामने बताई अपने नाम के पीछे की कहानी

Hindi News / Entertainment / Bollywood / अनुपम खेर को क्यो मिलता है पत्नी किरण खेर से दूर रह कर सुकून

ट्रेंडिंग वीडियो