scriptAkshay Kumar की फिल्में क्यों फ्लॉप होती हैं? ‘वेलकम’ के डायरेक्टर ने बता दिया, बोले-उन्होंने गलत | Why Akshay Kumar Movies Not Working On Box Office Reveals Anees Bazmee | Patrika News
बॉलीवुड

Akshay Kumar की फिल्में क्यों फ्लॉप होती हैं? ‘वेलकम’ के डायरेक्टर ने बता दिया, बोले-उन्होंने गलत

Akshay Kumar: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की लगातार कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। बड़े मियां छोटे मियां से उम्मीदें थीं, लेकिन ये भी नहीं चली। क्यों होती हैं अक्षय की फिल्में फ्लॉप एक डायरेक्टर ने बता दिया।

मुंबईApr 26, 2024 / 12:57 pm

Jaiprakash Gupta

Why Akshay Kumar Movies Not Working On Box Office
Akshay Kumar: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की लगातार कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। बड़े मियां छोटे मियां से उम्मीदें थीं, लेकिन ये भी नहीं चली। फिल्म को रिलीज हुए दो सप्ताह से भी अधिक हो गए हैं और अभी तक इसने 54 करोड़ रुपये ही कमाए हैं। इसे भी फ्लॉप की कैटेगरी में शामिल किया जा रहा है।

क्यों होती हैं अक्षय कुमार की फिल्में फ्लॉप?

अक्षय कुमार के सितारे बीते कुछ समय से ठीक नहीं हैं। उनकी लगातार कई फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं। क्यों होती हैं अक्षय की फिल्में फ्लॉप एक डायरेक्टर ने बता दिया।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

ये डायरेक्टर कोई और नहीं अक्षय कुमार के साथ कई फिल्में बना चुके फिल्ममेकर अनीस बजमी (Anees Bazmee) हैं। इन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल कर रहे अक्षय कुमार के बारे में खुलकर बात की और साथ में इसका कारण भी बताया।
यह भी पढ़ें भाभी मीरा राजपूत का रेड कार्पेट लुक देखते रह गए देवर ईशान खट्टर, 30 सेकंड का वीडियो वायरल

टैलेंटेड एक्टर हैं अक्षय कुमार

Anees Bazmee
अनीस बजमी ने अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि वो बहुत ही टैलेंटेड एक्टर हैं। हर सितारे के साथ ऐसा होता है। कभी फिल्में चलती हैं कभी नहीं। ऐसा होता है। वो डांस कर सकते हैं, वो कॉमेडी करते हैं, वो एक्शन करते हैं, वो कंप्लीट एक्टर हैं।
यह भी पढ़ें ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान इन्हें कर रही हैं डेट, वीडियो देख लोग बोले-इससे तो अच्छा

मगर कई बार अक्षय गलत लोगों को चुन लेते हैं, जो उनके टैलेंट का पूरा इस्तेमाल नहीं कर पाते। वो उनके टैलेंट के साथ न्याय नहीं कर पाते। अनीस ने कहा कि वो पक्का कारण तो नहीं बता सकते।

अक्षय कुमार और अनीस बजमी की फिल्में

अक्षय कुमार अनीस बजमी के साथ ‘सिंह इज किंग’, ‘वेलकम’ और ‘थैंक्यू’ जैसी मूवीज में काम कर चुके हैं। इनमें उन्होंने अक्षय कुमार के टैलेंट का भरपूर इस्तेमाल किया था। ये फिल्में दर्शकों को पसंद भी आई थीं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Akshay Kumar की फिल्में क्यों फ्लॉप होती हैं? ‘वेलकम’ के डायरेक्टर ने बता दिया, बोले-उन्होंने गलत

ट्रेंडिंग वीडियो