scriptजब बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता ने सलमान को बता दिया माधुरी दीक्षित का बेटा | when dharmendra called salman khan madhuri dixit's son | Patrika News
बॉलीवुड

जब बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता ने सलमान को बता दिया माधुरी दीक्षित का बेटा

सलमान की माधुरी दीक्षित के साथ जोड़ी सुपरहिट थी। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन एक बार धर्मेंद्र ने सलमान को माधुरी दीक्षित का बेटा बता दिया था।

Oct 23, 2021 / 03:43 pm

Sunita Adhikari

madhuri_dixit.jpg

salman khan madhuri dixit

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की दुनिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनक फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का कारोबार करती है। एक वक्त था जब सलमान की माधुरी दीक्षित के साथ जोड़ी सुपरहिट थी। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन एक बार धर्मेंद्र ने सलमान को माधुरी दीक्षित का बेटा बता दिया था।
दरअसल, 22 अक्टूबर 1993 में एक फिल्म रिलीज हुई थी, जिसका नाम था- ‘दिल तेरा आशिक’। इस फिल्म को लॉरेंस डिसूजा ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में सलमान खान, माधुरी दीक्षित, अनुपम खेर, कादर खान और शक्ति कपूर जैसे स्टार्स थे। फिल्म के टाइटल सॉन्ग ‘दिल तेरा आशिक’ की भव्य तरीके से लॉन्चिंग की गई थी। इवेंट में कई स्टार्स शामिल हुए थे।
‘दिल तेरा आशिक’ की लॉन्चिंग के लिए स्टेज पर सलमान खान, माधुरी दीक्षित और गाने की सिंगर अलका याग्निक के साथ दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र भी मौजूद थे। इस दौरान धर्मेंद्र वहां मौजूद ऑडियंस से बात कर रहे थे। तभी उन्होंने माधुरी की तारीफ में उनकी तरफ इशारा करते हुए कहा, ‘ ये हैं हमारी वर्ल्ड क्लास माधुरी दीक्षित और सलमान खान के लिए कहा ‘उनके साथ उनका बेटा सुलेमान’। जैसे ही धर्मेंद्र ने ऐसा कहा तो वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। इसके बाद धर्मेंद्र को अपनी गलती का एहसास हुआ और वह सलमान से माफी मांगने लगे। लेकिन सलमान ने उन्हें माफी नहीं मांगने दी और उन्हें लगा दिया। बता दें कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / जब बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता ने सलमान को बता दिया माधुरी दीक्षित का बेटा

ट्रेंडिंग वीडियो