scriptबुधवार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: ‘लियो’ की 500 करोड़ की आंधी, ‘जवान’ की हालत खस्ता,’गणपत’ हुई खत्म! | wednesday box office collection report jawan leo Ganapath | Patrika News
बॉलीवुड

बुधवार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: ‘लियो’ की 500 करोड़ की आंधी, ‘जवान’ की हालत खस्ता,’गणपत’ हुई खत्म!

Box Office collection Report: लियो 6 दिनों में ही 500 करोड़ तक पहुंच गई है। जवान की कमाई दिनोंदिन घटती जा रही है। जानें ‘गणपत’ का हाल…

Oct 25, 2023 / 10:40 pm

Krishna Pandey

vijay_thalapathy_leo.jpg

थलापति विजय की फिल्म लियो का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम है।

Box Office collection Report Wednesday: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को सिनेमाघरों में 50 दिन होने वाले हैं। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ 49वें दिन सिर्फ 19 लाख रुपए कमाएगी। इसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 639.01 करोड़ रुपए हो जाएगा।
Leo Box Office Collection Day 7: थलापति विजय की फिल्म लियो का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम है। ये फिल्म वीकडे पर भी शानदार कलेक्शन कर रही है। विजय थलापति की फिल्म ‘लियो’ बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से ही धमाल मचा रही थी।
Ganapath Box Office Collection: बुधवार को ‘गणपत’ का हाल हुआ बेहाल
टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की गणपत को रिलीज हुए 5 दिन हो गए हैं, ऐसे में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हर दिन फ्लॉप हो रही है।
टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन (Kriti Sanon) के फैंस को फिल्म का इंतजार था पर ये फिल्म ने हर किसी की उम्मीदों पर पानी फेरा है, फिल्म हर दिन कलेक्शन की आस खोती जा रही है बेहद मुश्किल से 5 दिनों में गणपत ने 10 करोड़ कमाए हैं दशहरे की छुट्टी की भी फिल्म ने कोई फायदा नहीं उठाया और ना हीं वीकेंड पर कोई शानदार कमाई की।
अब Sacnilk ने अर्ली ट्रेड के आंकड़े जारी कर दिए हैं बुधवार यानी 25 अक्टूबर पहले बुधवार को गणपत (Ganapath) को गहरी चोट लगी है क्योंकि कलेक्शन जो खराब किया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / बुधवार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: ‘लियो’ की 500 करोड़ की आंधी, ‘जवान’ की हालत खस्ता,’गणपत’ हुई खत्म!

ट्रेंडिंग वीडियो