scriptWar review: दमदार एक्शन वाली ‘वॉर’ फिल्म की कहानी आपको करेगी निराश | War review: war film review hrithik roshan tiger shroff vaani kapoor | Patrika News
बॉलीवुड

War review: दमदार एक्शन वाली ‘वॉर’ फिल्म की कहानी आपको करेगी निराश

War review: एक्शन से भरपूर है फिल्म
ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी है हिट

Oct 02, 2019 / 05:16 pm

Sunita Adhikari

war.jpeg
नई दिल्ली: डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म वॉर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन भरी जुगलबंदी कमाल की है। सिद्धार्थ आनंद ने ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का एक्शन सीन्स में कमाल का इस्तेमाल किया है। लेकिन ये फिल्म अगर किसी के लिए याद रखी जाएगी तो वो हैं ऋतिक रोशन । उनके जबरदस्त लुक और लाजवाब एक्टिंग सभी का दिल जीतती है। टाइगर श्रॉफ ने जबरदस्त एक्शन सीन्स किए हैं, लेकिन फिल्म की कहानी कमजोर है। सिद्धार्थ आनंद ने अपना सारा फोकस एक्शन सीन्स पर लगा दिया है ।
war3.jpeg
फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है किस रितिक रोशन यानी कबीर जो कि भारत के एक स्पेशल एजेंट होते हैं अचानक से देशद्रेही बन जाते हैं और उनके स्टूडेंट टाइगर यानी खालिद रितिक की जगह लेते हैं और वो कबीर के देशद्रोही बनने के पीछे की वजह जानना चाहते हैं लेकिन उनको मिशन मिला होता है कि उन्हें कबीर को मारना है। इसके बाद क्या होता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी…लेकिन फिल्म में आपको मिलेंगे जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है। फिल्म में बहुत सारे ट्विस्ट हैं और इसका क्लाइमेक्स सरप्राइंजिंग है।
परफॉर्मेंस

एक्टिंग के मामले में ऋतिक रोशन अपनी छाप छोड़ते हैं, उनका इन्टेंस लुक और डायलॉग डिलीवरी देखकर आप एक पल को भी अपनी पलकें नहीं झपका पाएंगे। इस मामले में टाइगर श्रॉफ थोड़े फीके पड़ते हैं। लेकिन बात करें दोनों एक्टर्स के एक्शन की तो दोनों में इसके लिए अपनी जान लगा दी है। दोनों को साथ में देखकर काफी मजा आता है। इसमें तो कोई शक नहीं है कि दोनों काफी अच्छा डांस करते हैं मूवी में दोनों का डांस आपका दिल जीत लेगा। वाणी कपूर को रोल काफी छोटा है इस मूवी में । ट्रेलर देख के लगा था कि वो इस फिल्म का सरप्राइज ऐलीमेंट होंगी लेकिन ऐसा नहीं होता। आशुतोष राणा ने भी अपने रोल के साथ पूरा इंसाफ किया है।
war_2.jpeg
इस फिल्म की जो कमजोर कड़ी है वो है इसकी स्टोरी। डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ‘वॉर’ में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की स्टार पॉवर का जबरदस्त तरीके से इस्तेमाल करते हैं, लेकिन फिल्म की कमजोर कहानी आपको निराश करती है। लेकिन ये मानना पड़ेगा कि कमजोर कहानी के बावजूद ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वजह से ये फिल्म आपको बोर नहीं करेगी। इस फिल्म को मैं दूंगी 5 में से 3.5 स्टार।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / War review: दमदार एक्शन वाली ‘वॉर’ फिल्म की कहानी आपको करेगी निराश

ट्रेंडिंग वीडियो