scriptWar 2 Update: ऋतिक रोशन के बाद ‘वार-2’ से जूनियर एनटीआर का लुक आया सामने, धांसू है किरदार | War 2 Update After Hrithik Roshan NTR Jr Look Leaked From the movie | Patrika News
बॉलीवुड

War 2 Update: ऋतिक रोशन के बाद ‘वार-2’ से जूनियर एनटीआर का लुक आया सामने, धांसू है किरदार

War 2 Update: ऋतिक रोशन के बाद ‘वॉर-2’ से जूनियर एनटीआर का लुक सामने आया है।

मुंबईAug 07, 2024 / 12:22 pm

Jaiprakash Gupta

war 2 jr ntr
War 2 Update Latest: ऋतिक रोशन की अपकमिंग मूवी ‘वॉर-2’ (War 2) का इंतजार उनके फैंस को बड़ी ही बेसब्री से है। इसमें उनके साथ साउथ स्टार जूनियर एनटीआर भी हैं। इसकी लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए फैंस बेताब रहते हैं।
इस मूवी से अब साउथ इंडियन स्टार जूनियर एनटीआर का लुक सामने आया है। इसकी फोटो अब इंटरनेट पर वायरल है।

वॉर-2 की स्टारकास्ट 

War 2 Update
वॉर-2 में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर रॉ एजेंट के रोल में नजर आएंगे। एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा आलिया भट्ट और अनिल कपूर कैमियो रोल में दिखाई देंगे।
यह भी पढ़ें

War 2 के सेट से लीक हो गई ऋतिक रोशन की फोटो, जूनियर एनटीआर से इस लुक में करेंगे एक्शन

फिल्म से जूनियर एनटीआर का लुक आते ही इंटरनेट पर छा गया है। इसमें जूनियर एनटीआर हाथों में गन लिए दिखाई दे रहे हैं। यहां देखिए वायरल फोटो:

वॉर-2 के डायरेक्टर

फिल्म की बात करें तो इसके डायरेक्टर अयान मुखर्जी हैं। इसमें जूनियर एनटीआर और ऋतिक जासूस की भूमिका में होंगे। खबर है कि इस फिल्म में दोनों का भारी-भरकम एक्शन सीन होगा। स्टंट कोरियोग्राफर से निर्देशक बने अनल अरासु इसे डायरेक्ट करेंगे।
यह भी पढ़ें

ऋतिक रोशन की ‘वॉर 2’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन एक्टर्स का होगा कैमियो

कब रिलीज होगी वॉर-2

ऋतिक और जूनियर एनटीआर के बीच होने वाला ये एक्शन सीन मूवी का क्लाइमैक्स होगा। रिलीज डेट की बात करें तो ये मूवी 14 अगस्त 2025 को रिलीज हो सकती है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / War 2 Update: ऋतिक रोशन के बाद ‘वार-2’ से जूनियर एनटीआर का लुक आया सामने, धांसू है किरदार

ट्रेंडिंग वीडियो