scriptVijay Kadam Passes Away: दिग्गज अभिनेता की मौत से शोक में डूबी फिल्म इंडस्ट्री, कैंसर से हारी जंग | Vijay Kadam passes away Veteran Marathi actor dies due to Cancer | Patrika News
बॉलीवुड

Vijay Kadam Passes Away: दिग्गज अभिनेता की मौत से शोक में डूबी फिल्म इंडस्ट्री, कैंसर से हारी जंग

Vijay Kadam: फिल्म इंडस्ट्री से आज एक बुरी खबर आई। मशहूर अभिनेता की मौत हो गई है, इसके कारण पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

मुंबईAug 10, 2024 / 12:22 pm

Jaiprakash Gupta

Vijay Kadam
Vijay Kadam Passes Away: दिग्गज मराठी अभिनेता विजय कदम (Vijay Kadam) का आज सुबह निधन हो गया। वो 1980 और 90 के दशक के जाने-माने अभिनेता थे। वो अपनी बहुमुखी अभिनय क्षमता के लिए जाने जाते थे, उन्होंने कॉमेडी और सीरीयस दोनों तरह की भूमिकाओं को अच्छे से निभाने के लिए आज भी याद किया जाता है।

वो डेढ़ साल से कैंसर से जूझ रहे थे और आज 67 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली। विजय कमद की मौत से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

आज होगा अंतिम संस्कार

आज अंधेरी के श्मशान घाट पर उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया जाएगा। उनके परिवार में उनकी पत्नी और एक बेटा है। उनका अंतिम संस्कार आज दोपहर अंधेरी के ओशिवारा श्मशान घाट पर किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

“मां को याद नहीं करना चाहती…” फराह खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा इमोशनल पोस्ट

Vijay Kadam Passes Away
वो बहादुरी से कैंसर से लड़ रहे थे और शुरुआत में उन्होंने अपनी बीमारी पर काबू पा लिया, लेकिन दुर्भाग्य से उनका कैंसर फिर से उभर आया। अंधेरी के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था, लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद वे कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद चल बसे।

विजय कदम कौन थे?

Vijay Kadam
विजय कदम 1980 और 90 के दशक में मराठी फिल्मों, धारावाहिकों और नाटकों के बेस्ट एक्टर माने जाते थे। अपने शानदार करियर के दौरान, विजय कदम ने मंच और ऑन-स्क्रीन दोनों में महत्वपूर्ण योगदान दिया। ‘इच्छा माझी पूरी करा’ और ‘खुरची सम्राट’ जैसे लोकप्रिय शो में उनके अभिनय की काफी सराहना की गई। दर्शकों से जुड़ने की अपनी क्षमता के कारण कदम घर-घर में मशहूर हो गए।
1980 के दशक में, कदम ने रथचक्र और दुरित जैसे नाटकों में यादगार भूमिकाओं के साथ मराठी थिएटर में अपनी पहचान बनाई। उन्हें ‘चश्मे बहादुर’, ‘पुलिस लाइन’ और ‘हालाद रूसी कुंकू हसाला’ जैसी फिल्मों में उनकी हास्य भूमिकाओं के लिए भी जाना जाता था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Vijay Kadam Passes Away: दिग्गज अभिनेता की मौत से शोक में डूबी फिल्म इंडस्ट्री, कैंसर से हारी जंग

ट्रेंडिंग वीडियो