script11 साल की बच्ची कोरोना को हराकर लौटी घर, विक्की कौशल ने कुछ इस तरह किया स्वागत | Vicky Kaushal welcomed 11 year old girl after defeating coronavirus | Patrika News
बॉलीवुड

11 साल की बच्ची कोरोना को हराकर लौटी घर, विक्की कौशल ने कुछ इस तरह किया स्वागत

कोरोना को लेकर कई बॉलीवुड सितारे लोगों को जागरुक करने का काम करते रहते हैं, जिसमें एक्टर विक्की कौशल ((Vicky Kaushal) का नाम भी शामिल है।

Apr 26, 2020 / 07:51 am

Sunita Adhikari

vicky_kaushal.jpg
नई दिल्ली: देश में खतरनाक कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जाती है। आए दिन इससे संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। लेकिन महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में इसके सबसे ज्यादा मामले देखने को मिल रहे हैं। अभी तक मायानगरी मुंबई में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 4500 से ऊपर जा चुकी है। वहीं 150 से ऊपर लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। कोरोना को लेकर कई बॉलीवुड सितारे लोगों को जागरुक करने का काम करते रहते हैं, जिसमें एक्टर विक्की कौशल ((Vicky Kaushal) का नाम भी शामिल है।
अब हाल ही में विक्की कौशल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें 11 साल की बच्ची जब कोरोना से जंग जीतकर घर लौटती है तो उसका ताली बजाकर स्वागत करते हैं। इस वीडियो को विक्की ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Vicky Kaushal Instagram) से शेयर किया है। 11 साल की यह बच्ची विक्की की ही सोसाइटी में अपने माता-पिता के साथ रहती है। कुछ पहले बच्ची में कोरोना का संक्रमण पाया गया। जिसके बाद उसे हॉस्पिटल भेज दिया गया और पूरी सोसाइटी को सील कर दिया गया। लेकिन अब बच्ची पूरी तरह स्वस्थ है और घर लौट आई है।
वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब बच्ची लौटती है तो विक्की के साथ-साथ पूरी सोसाइटी ताली बजाकर उसका स्वागत करती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने कैप्शन में लिखा- ‘एक उदास दिन पर धूप की किरण की तरह, हमारी छोटी योद्धा घर वापस आते हुए।’ विक्की कौशल का यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं बात करें कोरोना वायरस की तो स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार देश में अब तक 18953 एक्टिव कोरोना पॉजिटिव केस हैं, जबकि मृतकों की संख्या 779 है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / 11 साल की बच्ची कोरोना को हराकर लौटी घर, विक्की कौशल ने कुछ इस तरह किया स्वागत

ट्रेंडिंग वीडियो