scriptपत्नी Katrina Kaif की फिल्म ‘Phone Bhoot’ को Vicky Kaushal ने बताया ‘पागलपन’ | Vicky Kaushal Review His Wife Katrina Kaif Film Phone Bhoot | Patrika News
नई दिल्ली

पत्नी Katrina Kaif की फिल्म ‘Phone Bhoot’ को Vicky Kaushal ने बताया ‘पागलपन’

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) जल्द रिलीज होने वाली हैं। फैंस उनके फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच उनके पत्नी और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने भी अपना ऐसा रिव्यू दिया है।

नई दिल्लीNov 02, 2022 / 04:32 pm

Vandana Saini

Vicky Kaushal Review His Wife Katrina Kaif Film Phone Bhoot

Vicky Kaushal Review His Wife Katrina Kaif Film Phone Bhoot

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही गुरमीत सिंह के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) में एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और सिद्धार्थ चतुर्वेदी (Siddharth Chaturvedi) के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म अगले महीने 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही फैंस भी इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। फिल्म में पहली बार कैटरीना एक भूत के किरदार में नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं और फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से वेट कर रहे हैं। इसी बीच कैटरीना की इस फिल्म को लेकर उनके पति और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का रिव्यू सामने आया है।
vicky_kaushal_review.jpg

विक्की कौशल का रिव्यू तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। विक्की ने कैटरीना की फिल्म का रिव्यू देते हुए इसको ‘पागलपन’ बताया है। वहीं सोमवार शाम को फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें कई सितारों ने शिरकत की थी। इसी दौरान कैटरीना के पति एक्टर विक्की भी फिल्म देखने पहुंचे थे, जिसका रिव्यू उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है।

विक्की ने स्टोरी में कैटरीना की अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ का पोस्ट साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ‘ये फिल्म फुल फ्रंट पर आकर मस्ती और पागलपन है. अपने नजदीकी थिएटर में जाइए और फिल्म देखकर खूब हंसे’। साथ ही उनके इस रिव्यू को खूब पसंद किया जा रहा है। इस पोस्ट को साझा करते हुए विक्की ने सभी स्टार कास्ट के साथ टैग भी किया है।

यह भी पढ़ें

Sidhu Moose Wala के बाद अब इस पर की गोली मारकर हत्या!

https://twitter.com/hashtag/VickyKaushal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इतना ही नहीं विक्की ने साथ में कैटरीना का नाम लिखते हुए उन्होंने दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है। वहीं इस फिल्म की बात करें तो फिल्म में कैटरीना, ईशान और सिद्धार्थ के अलावा जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) भी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्मों की बात करें तो, वो फिल्म ‘फोन भूत’ के अलावा ‘टाइगर 3’, ‘मैरी क्रिसमस’ और ‘जी ले जरा’ जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें

जानें Shah Rukh Khan की इन हिट फिल्मों के पीछे का असली राज!

https://youtu.be/5fTVslrPsL0

Hindi News / New Delhi / पत्नी Katrina Kaif की फिल्म ‘Phone Bhoot’ को Vicky Kaushal ने बताया ‘पागलपन’

ट्रेंडिंग वीडियो