scriptदीपिका पादुकोण से वरुण धवन ने पूछा हमेशा नाइट शूट में क्यों रहती हो? एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब | Varun Dhawan asked Deepika why she always in a night suit | Patrika News
बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण से वरुण धवन ने पूछा हमेशा नाइट शूट में क्यों रहती हो? एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते इस वक्त बॉलीवुड के सभी सितारे घर पर कैद हैं।

Mar 23, 2020 / 12:01 pm

Sunita Adhikari

deepika_varun.jpg
नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते इस वक्त बॉलीवुड के सभी सितारे घर पर कैद हैं। ऐसे में हर कोई घर पर रहकर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वह नाइट सूट पहने जूस पीती हुई नजर आ रही थीं। वहीं इससे पहले भी दीपिका ने जो तस्वीरें पोस्ट की थी, उसमें भी वह नाइट सूट में ही थीं। ऐसे में एक्टर वरुण धवन ने उनसे पूछ ही लिया कि आप हमेशा नाइट सूट में क्यों रहती हो?
इसपर एक्ट्रेस ने मजेदार जवाब देते हुए कहा- ‘क्‍योंकि तब मैं आराम से किसी भी वक्‍त सो सकती हूं।’ इसके साथ ही उन्होंने एक हंसता हुआ इमोजी भी बनाया। लेकिन वरुण के इस सवाल का जवाब कई यूजर्स ने फनी तरीके से दिया।
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने तस्वीरें शेयर कर बताया था कि वह होम क्वरेंटीन के दौरान जूस पी रही हैं और फल खा रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म ’83’ में नजर आएंगी। इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है। वहीं वरुण धवन सारा अली खान के साथ फिल्म ‘कुली नबंर 1’ में दिखेंगे।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / दीपिका पादुकोण से वरुण धवन ने पूछा हमेशा नाइट शूट में क्यों रहती हो? एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

ट्रेंडिंग वीडियो